भारतीय टीम के व्यस्त कार्यक्रम को लेकर विराट कोहली और बीसीसीआई आमने-सामने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के व्यस्त कार्यक्रम को लेकर विराट कोहली और बीसीसीआई आमने-सामने 

भारतीय टीम के व्यस्त कार्यक्रम को लेकर विराट कोहली और बीसीसीआई आमने-सामने

भारतीय टीम का क्रिकेट कार्यक्रम काफी व्यस्त रहता है. रविवार को बेंगलुरु में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला था. इसके अगले ही दिन भारतीय टीम न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गई थी. इस दौरे पर भारतीय टीम को 5 मैचों की टी-20 सीरीज, 3 मैचों की वनडे सीरीज और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. वनडे और टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान भी हो चूका है.

टीम के व्यस्त कार्यक्रम से विराट खुश नहीं

भारतीय टीम के व्यस्त कार्यक्रम को लेकर विराट कोहली और बीसीसीआई आमने-सामने 1

टीम के इस व्यस्त कार्यक्रम से भारतीय कप्तान विराट कोहली खुश नहीं है. वह चाहते हैं कि बीसीसीआई भविष्य में क्रिकेट कार्यक्रम की योजनाओं पर पुनर्विचार करें. विराट ने 24 जनवरी को होने वाले पहले टी-20 से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मुद्दे को उठाया था.  हालांकि,  बीसीसीआई के अधिकारियों को लगता है कि उन्हें मीडिया में इस बारे में बोलने के बजाय उनसे बात करनी चाहिए थी.

हम खिलाड़ियों के हितों को ध्यान में रखते

बीसीसीआई

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “कोहली को अपने विचारों से अवगत कराने का अधिकार है, लेकिन बोर्ड खिलाड़ियों के हित को ध्यान में रखते हुए यात्रा को संभव बनाने की कोशिश करता है.

उन्हें एक मुद्दा उठाने का पूरा अधिकार है, लेकिन निष्पक्ष रहने के लिए, सभी यात्रा और योजना खिलाड़ियों के हित को ध्यान में रखते हुए बनाई जाती है. लड़कों को दीवाली के दौरान ब्रेक भी दिया जाता है.”

विराट को करनी चाहिए थी बीसीसीआई के सचिव से बात

भारतीय टीम के व्यस्त कार्यक्रम को लेकर विराट कोहली और बीसीसीआई आमने-सामने 2

बीसीसीआई के अधिकारी ने आगे अपने बयान में कहा, “अगर व्यस्त कार्यक्रम कोई मुद्दा है, तो विराट को मीडिया में बोलने की बजाय इसे सचिव के साथ बैठकर बात करनी चाहिए. 

हां इस बात को हम भी समझते हैं कि मैच खेलने के अगले ही दिन ट्रेवल करना मुश्किल रहता है, लेकिन यह टी-20 विश्व कप का साल है, इसलिए हमने इसे ध्यान में रखा है और उसकी तैयरियों के लिए टीम को पर्याप्त मैच दिए हैं.”

Related posts