क्रिकेट के मैदान में एक बार फिर नजर आएगी कोहली-शास्त्री की जोड़ी, चैम्पियन बनने का सपना हो सकता है पूरा 1

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी बहुत फेमस रही है। विराट कोहली जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे तब उस समय भारतीय टीम के कोच थे। शास्त्री और विराट की जोड़ी ने भारत को कई मैच अपने नेतृत्व में जितवाए हैं। अब खबर आ रही है कि रवि शास्त्री आईपीएल में बैंगलोर टीम के कोच बन सकते हैं।

विराट कोहली आरसीबी की कप्तानी छोड़ छोड़ चुके है लेकिन अपने टीम के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। बता दें कि RCB ने 15 साल में कभी भी IPL नहीं जीता है, तो क्या कोहली-शास्त्री RCB को IPL की ट्रॉफी जीताने के लिए एकजुट हो सकते हैं? इसका जवाब अब शायद हाँ हो सकता है। दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को लेकर एक बहुत बड़ी रिपोर्ट सामने आई है. अगर यह रिपोर्ट सही साबित होती है तो आईपीएल 2023 में कोहली (Kohli) और शास्त्री की जोड़ी मैदान पर फिर से नजर आएगी।

बेंगलुरु के हेड कोच बनते हुए नजर आ सकते हैं रवि शास्त्री

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रवि शास्त्री हमें 2023 के सीजन में बेंगलुरु के हेड कोच बनते हुए नजर आ सकते हैं। अभी फिलहाल की बात करें तो संजय बांगड़ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हेड कोच हैं।

विराट -शास्त्री की जोड़ी को है बहुत अनुभव

क्रिकेट के मैदान में एक बार फिर नजर आएगी कोहली-शास्त्री की जोड़ी, चैम्पियन बनने का सपना हो सकता है पूरा 2

अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद रवि शास्त्री भारतीय टीम के हेड कोच बने थे। शास्त्री के पास कोचिंग का अच्छा खासा अनुभव है। साथ में विराट कोहली और रवि शास्त्री की जोड़ी ने टीम इंडिया को भारतीय टीम को तीनों फॉर्मेट में भी कई जीत दिलवाई हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं की अगर ये दोनों फिर से साथ आते हैं तो बेंगलुरु आईपीएल 2023 को जीतने में कामयाब हो सकती है।

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में कोहली का शानदार प्रदर्शन

क्रिकेट के मैदान में एक बार फिर नजर आएगी कोहली-शास्त्री की जोड़ी, चैम्पियन बनने का सपना हो सकता है पूरा 3

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का प्रदर्शन कमाल का रहा। उन्होंने मैदान पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 82 रनों की नाबाद पारी खेलकर शानदार अंदाज में अपने अभियान की शुरुआत की थी। उन्होंने 6 मुकाबलों में 140 के करीब स्ट्राइक रेट से 296 रन ठोके है, जिसमें चार अर्धशतक भी शामिल है। इसके साथ ही किंग कोहली टी-20 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।