विश्व कप से बाहर होने के बाद सीओए के साथ होगी विराट कोहली और रवि शस्त्री की मीटिंग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप से बाहर होने के बाद सीओए के साथ होगी विराट कोहली और रवि शस्त्री की मीटिंग, पूछे जा सकते हैं ये सवाल 

विश्व कप से बाहर होने के बाद सीओए के साथ होगी विराट कोहली और रवि शस्त्री की मीटिंग, पूछे जा सकते हैं ये सवाल

भारतीय टीम सेमीफाइनल में हारकर विश्व कप से बाहर हो चुकी है। टीम ने लीग मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन सेमीफाइनल में रोहित और विराट के आउट होने के बाद बल्लेबाज जिम्मेदारी नहीं उठा पाए। इस हार के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को कड़े सवालों के जवाब देने पड़ सकते हैं।

सीओए के साथ मीटिंग

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की प्रशासकों की समिति (सीओए) के साथ मीटिंग होने वाली है। सीओए सदस्यों में चेयरमैन विनोद राय, डायना एडुल्जी और लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) रवि थोज शामिल हैं। इस मुद्दे पर पीटीआई से बात करते हुए विनोद राय ने कहा

“कोच और कप्तान के ब्रेक से वापस आने के बाद हम निश्चित रूप से एक समीक्षा बैठक करेंगे। मैं तारीख और समय नहीं दूंगा लेकिन हम उनसे बात करेंगे। इसके अलावा, हम आगे के रोड मैप पर चयन समिति के प्रमुख से बात करेंगे।”

ज्यादा जानकारी नहीं दी

भारतीय टीम के कोच और कप्तान के साथ सीईओ की मीटिंग की बारे में विनोद राय ने इसके अलावा कुछ खास जानकारी नहीं दी। भारतीय टीम 14 जुलाई को मैनचेस्टर से भारत के लिए निकलेगी। विनोद राय ने आगे कहा

“भारत का अभियान अभी समाप्त हुआ है। कैसे, कब और कहां ये सवाल नहीं है जो मैं अब आपको बता पाऊंगा।”

बड़े सवाल पूछे जा सकते हैं

विश्व कप से टीम के बाहर होने के बाद कप्तान और कोच से कई बड़े सवाल पूछे जा सकते हैं। इसमें सबसे बड़ा सवाल लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अनुभवी अंबाती रायडू को विश्व कप में मौका नहीं मिलना है।

दिनेश कार्तिक को पिछले कई सालों से वनडे में अच्छा प्रदर्शन नहीं होने के बावजूद विश्व कप में मौका मिला। टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी सेमीफाइनल में नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने क्यों आये थे। विराट कोहली और रवि शास्त्री को इस सभी सवालों के जवाब देने पड़ेंगे।

Related posts