शुभमन गिल के इस शॉट की तुलना विराट कोहली के शॉट के साथ की बीसीसीआई ने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो- बीसीसीआई ने अंडर-19 के इस खिलाड़ी को माना विराट कोहली का विकल्प, कही ये बात 

वीडियो- बीसीसीआई ने अंडर-19 के इस खिलाड़ी को माना विराट कोहली का विकल्प, कही ये बात

भारतीय क्रिकेट गलियारों में इस साल भारतीय टीम के कप्तान और सबसे बड़ी रन मशीन विराट कोहली एक सितारें के रूप में अपनी चमक बिखरते रहे। साल 2018 खत्म हो चुका है और इस साल विराट कोहली की इस जबरदस्त चमक ने पूरी क्रिकेट दुनिया को रोशन किया है।

वीडियो- बीसीसीआई ने अंडर-19 के इस खिलाड़ी को माना विराट कोहली का विकल्प, कही ये बात 1

विराट कोहली के एक-एक शॉट में दिखता है दिलकश अंदाज

विराट कोहली मौजूदा समय में ना केवल भारत बल्कि क्रिकेट जगत के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं जिनकी बल्लेबाजी की पूरी दुनिया दीवानी है। कोहली ने रनों का अंबार तो लगाया ही है।

वीडियो- बीसीसीआई ने अंडर-19 के इस खिलाड़ी को माना विराट कोहली का विकल्प, कही ये बात 2

साथ ही जिस अंदाज और टेक्निक के साथ विराट कोहली ने बल्लेबाजी की है वो तारीफ के काबिल है। इस भारतीय धाकड़ बल्लेबाज की बल्लेबाजी के दौरान एक-एक शॉट को ट्रेड मार्क और क्रिकेटिंग शॉट कहा जा सकता है।

विराट कोहली ने 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था बेहतरीन शॉट

विराट कोहली ने कई ऐसी मुश्किल गेंदों पर तो अपने खुद के शॉट को प्रोड्यूस किया है। जिसमें उन्होंने एक मुश्किल गेंद को भी आसान बनाया है। ऐसे तो विराट कोहली कई शॉट्स खेलते देखे गए हैं।

वीडियो- बीसीसीआई ने अंडर-19 के इस खिलाड़ी को माना विराट कोहली का विकल्प, कही ये बात 3

लेकिन साल 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान विराट कोहली ने जो शट खेला था वो तो हर किसी के दिल को छू लेना। विराट कोहली ने सीने की ऊंचाई तक आ रही गेंद को बेहतरीन अंदाज में लॉंग ऑन बाउन्ड्री के बाहर फेंक दिया।

इस साल शुभमन गिल ने खेला एक शानदार शॉट, बीसीसीआई ने जारी किया दोनों शॉट का वीडियो

कुछ उसी तरह से इस साल यानि साल 2018 की शुरुआत में भारतीय अंडर-19 स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने दिखाया। शुभमन ने जनवरी में अंडर-19 विश्व कप के दौरान जिम्बाब्वे के खिलाफ एक बहुत ही दिलकश छक्का लगाया था जिसने काफी प्रभाव छोड़ा।

तभी तो बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर विराट कोहली के शॉट और शुभमन गिल के शॉट का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बीसीसीआई दोनों के शॉट की तुलना कर रही है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts