आंद्रे रसेल ने जमकर की विराट कोहली की तारीफ

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

विराट कोहली से खुद की तुलना करते हुए आंद्रे रसेल ने कही ये बड़ी बात 

विराट कोहली से खुद की तुलना करते हुए आंद्रे रसेल ने कही ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पूरी दुनिया में सबसे अधिक पंसद किए जाने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं. विराट की कप्तानी वाली टीम इंडिया तीनों क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रही है. अब विराट के लगातार शानदार प्रदर्शन पर वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने कोहली की जमकर तारीफ की है.

विराट कोहली है चैंपियन : आंद्रे रसेल

पिंक बॉल

आंद्रे रसेल अबु धाबी टी10 लीग में नॉदर्न वॉरियर्स की तरफ से खेल रहे हैं. तूफानी बल्लेबाज ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए विराट कोहली की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा,

“विराट कोहली एक जबरदस्त खिलाड़ी है. कभी-कभी, आपको एक खिलाड़ी के रूप में उसका वर्णन करने के लिए पांच-दस शब्दों को एक साथ रखना पड़ सकता है. वह एक ऐसा दृढ़ निश्चयी व्यक्ति है. ”

“विराट एक सच्चे चैंपियन खिलाड़ी हैं. मैं बस उम्मीद करता हूं कि वह अपने फैंस का इसी तरह मनोरंजन करते रहे. वह टेस्ट क्रिकेट, वनडे और टी 20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं. वह एक उचित ऑलराउंडर खिलाड़ी है. ”

विराट कोहली के पास है मुझसे अलग टैक्निक

आंद्रे रसेल

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने विराट कोहली की टैक्निक के बारे में बात करते हुए कहा,

विराट कोहली की टेक्निक मुझसे बहुत अलग है और मुझसे बहुत क्लासी है. मेरी टैक्निक फोर्स लगाने वाली है. मैं जितनी भी गेंद को खेलता हूं अधिक से अधिक को हिट करने के बारे में सोचता हूं.

आपको बता दें, रसेल अपने बड़े-बड़े पॉवर हिटिंग शॉर्ट्स के लिए मशहूर हैं और वहीं विराट कोहली जरुरत के अनुसार खेलते हैं और बड़े-बड़े शॉर्ट्स से अधिक डाउन द ग्राउंड खेलकर विकेट्स के बीच से रन चुराने में माहिर हैं.

टी 20 वर्ल्ड कप में होगा टीम पर दबाव

विराट कोहली से खुद की तुलना करते हुए आंद्रे रसेल ने कही ये बड़ी बात 1

2 बार टी20 वर्ल्ड कप जीत चुकी वेस्टइंडीज टीम इस बार भी जीत की दावेदारी पेश करेगी. टी20 वर्ल्ड कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा. इस बारे में बात करते हुए रसेल ने कहा, “हम पर बहुत दबाव होगा. इसीलिए हम एक टीम के रूप में खेलने की कोशिश कर रहे हैं और अब से जितनी भी सीरीज जीत सकें जीतेंगे। ”

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम अगले महीने भारत दौरे पर आएगी. इसमें 3 मैचों की टी20 सीरीज 6,8 और 11 दिसंबर को खेली जाएगी. वहीं 3 मैचों की वनडे सीरीज 12, 18, 22 को वनडे खेली जाएगी.

Related posts