विराट ने कुछ इस तरह दिखाई मैदान पर अपनी बौखलाहट 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : 9.4 ओवर में खराब फील्डिंग पर भड़के विराट ने किया कुछ ऐसा टिक गयी कैमरामैन की निगाहें 

वीडियो : 9.4 ओवर में खराब फील्डिंग पर भड़के विराट ने किया कुछ ऐसा टिक गयी कैमरामैन की निगाहें

भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला आज मंगलवार को हेडिंग्ले के लीड्स क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने जीता था और टॉस जीतने के साथ ही इंग्लैंड की टीम ने इस मैच को भी अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 8 विकेट से जीत लिया था और  इंग्लैंड ने इस मैच को जीतने के साथ ही सीरीज को भी 2-1 से अपने नाम कर लिया है.

वीडियो : 9.4 ओवर में खराब फील्डिंग पर भड़के विराट ने किया कुछ ऐसा टिक गयी कैमरामैन की निगाहें 1

मैदान पर देखने को मिली विराट की बौखलाहट 

वीडियो : 9.4 ओवर में खराब फील्डिंग पर भड़के विराट ने किया कुछ ऐसा टिक गयी कैमरामैन की निगाहें 2

इस मैच पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 256 रन बनाये थे. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को इस बात का अंदाजा था, कि यह स्कोर बहुत कम रन का है.

इसी वजह से कोहली मैदान में फील्डिंग के दौरान बौखलाहट में नजर आ रहे थे. विराट कोहली की बौखलाहट का नमूना इंग्लैंड की पारी के 9.4 ओवर में भी देखने को मिला.

दरअसल, इंग्लैंड की पारी का 10वां ओवर युज्वेंद्र चहल लेकर आ रहे थे. चहल के इस ओवर की चौथी गेंद पर इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने कवर की दिशा में एक शानदार शॉट खेला.

कवर के फिल्डर से मिस फील्डिंग हो गई और गेंद सीधे चौके के लिए चली गई. मिस फील्ड में चौका जाते देख विराट गुस्से में आ गये और मैदान पर ही उनकी एक बौखलाहट का एक नमूना सभी क्रिकेट प्रेमियों को देखने को मिल गया.

यहाँ आप देखे विराट के बौखलाहट का वीडियो 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते है, कि कैसे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मिस फिल्ड में चौका लगने के बाद बौखलाहट में आ गये. वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. विराट कोहली कई बार अपनी बौखलाहट मैदान पर दिखा चुके है;

Related posts

Leave a Reply