/

इंग्लैंड के बाद पाकिस्तान में भी विराट कोहली का क्रेज, ये 2 पाकिस्तानी महिला क्रिकेटरो ने दिखाया कोहली के लिए अपना प्यार

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 एक दिवसीय मैचों की सीरीज का आखिरकार समापन हो गया है जिसमें भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज की है और इसमें सबसे बड़ा योगदान तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का रहा है जिन्होंने इस पूरी सीरीज में बहुत जबरदस्त क्रिकेट खेलते हुए पूरी सीरीज में 6 मैचों की 6 पारियों में 186 की औसत से कुल 558 रन बनाये है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

इंग्लैंड के बाद पाकिस्तान में भी विराट कोहली का क्रेज, ये 2 पाकिस्तानी महिला क्रिकेटरो ने दिखाया कोहली के लिए अपना प्यार 1

इसी बीच आपको बता दें कि विराट के शानदार प्रदर्शन के बाद अब हर कोई बधाई दे रहे है और उनके प्रदर्शन की जमकर प्रशंसा कर रहे है। इसी बीच अब पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर भी कोहली को शानदार प्रदर्शन पर बधाइयाँ भेज रहे रही है।

पाकिस्तान की क्रिकेटर सैयदा नैन अबिदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से ट्वीट करते हुए लिखा है, “एक बल्लेबाज के रूप में कितना ध्यान और कितना कोंसनट्रेट है! 35वां शतक भी बना दिया, अद्भुत बल्लेबाजी करते है!! वास्तव में ये एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज है।”

कुल मिलाकर ये यही कहना चाहती है कि कोहली अपनी बल्लेबाजी में बहुत फोकस डालते है और लगातार बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे है, इसके अलावा इनका मानना है कि ये एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज है।

जबकि एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर काइनात इम्तियाज ने भी कोहली की प्रशंसा की है और ट्वीट करते हुए लिखा है, “वास्तव में क्या बल्लेबाज है।” इन्होंने भी कोहली के प्रदर्शन की प्रशंसा की है और इसके बाद ट्विटर पर काफी लोगों ने टिप्पणियाँ की है और अब कोहली अच्छी खासी सुर्खियों में है।

आपको याद हो कप्तान विराट कोहली ने अब तक दक्षिण अफ्रीका के इस दौरे पर कुल 844 रन बना चुके है जिसमें इनके 4 शतक भी शामिल है। हालाँकि भारतीय टीम टेस्ट सीरीज हार गयी लेकिन वनडे में तो एकदम पूरा पासा ही पलट दिया है और अब अगला लक्ष्य कल से ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज है जिसका पहला मैच कल जोहांसबर्ग के वांडरर्स ग्राउंड में खेला जाने वाला है।