विराट कोहली ने अनुष्का के साथ रिश्ते को लेकर किए कई खुलासे, पहली मीटिंग में तो...

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने बताया अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में कही थी ये बात 

विराट कोहली ने बताया अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में कही थी ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का कपल अक्सर ही लाइमलाइट में रहता है। रहे भी क्यों न एक क्रिकेट का महारथी है तो दूसरा बॉलीवुड स्टार। वैसे विराट को जब मौका मिलता है वह अनुष्का की तारीफ करते नजर आते हैं। अब एक टीवी शो के दौरान उन्होंने अनुष्का के साथ हुई पहली मीटिंग और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

पहली मुलाकात में बेहद नर्वस थे विराट

विराट कोहली

धुरंधर गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले कप्तान विराट कोहली बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा से हुए अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा, “जब मैं पहली बार अनुष्का शर्मा से मिला था तो मैं काफी नर्वस था। मैंने अपनी घबराहट को छिपाने के लिए जोक सुनाया था, क्योंकि मुझे उस वक्त बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा था कि मुझे क्या करना है। “

आगे जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने पहली बार अनुष्का से क्या बात की थी तो क्रिकेटर ने जवाब दिया कि

“मैंने कुछ ऐसा कहा जो शायद कहना सही नहीं था। असल में अनुष्का शर्मा लंबी हील्स पहने हुए सेट पर पहुंची और वह मुझसे काफी लंबी दिख रही थीं।

तब मुझे समझ नहीं आया तो मजाक में कहा, क्या आपको इससे ऊंची हिल्स नहीं मिली ? अनुष्का ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ मेरी तरफ देखकर कहा ‘एक्सक्यूज मी’ फिर मैंने ‘नो, आई एम जस्ट जोकिंग’ कह कर जोक को खत्म किया।”

हम दोनों में कई सिमिलैरिटीज हैं

विराट कोहली ने बताया अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में कही थी ये बात 1

विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का और उनमें कई सिमिलैरिटीज थी। उन्होंने बताया, कि मैं और अनुष्का दोनों ही मिडिल क्लास बैकग्राउंड से थे और अपने करियर को लेकर बिल्कुल एक जैसी सोच रखते थे। कोहली ने आगे कहा,

देखा जाए तो हम दोनों का ही करियर एक साथ आगे बढ़ रहा था, लेकिन अलग-अलग फील्ड में। मैंने अपना अगस्त 2008 में डेब्यू किया, अनुष्का ने भी अपनी पहली फिल्म की शूटिंग 2008 अगस्त में शुरू की। हम एक साथ ही आगे बढ़े लेकिन हम दोनों ही एक-दूसरे को इस तरह नहीं जानते थे। 

शादी की प्लानिंग अनुष्का ने ही की

विराट कोहली ने बताया अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में कही थी ये बात 2

पहली बार जिस शूट में मिले, वह शूट 3 दिनों तक चला। हमारे बीच ठीक-ठाक बातचीत हुई। हम दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए और रिश्ता मजबूत होता चला गया। समय के साथ-साथ दोनों को समझ आने लगा था कि उनकी जिंदगी काफी हद तक एक जैसी ही है।

शादी  के बारे में बात करते हुए विराट ने बताया,

“वह एक सीरीज में बिजी थे, इसलिए शादी की सारी प्लानिंग अनुष्का ने की थी। लोकेशन डिसाइड करने के अलावा सब कुछ अनुष्का ने ही किया। बता दें कि इस शादी में सिर्फ 42 लोग ही शामिल हुए थे। इसके बाद दोनों ने मुंबई में आकर रिसेप्शन पार्टी दी थी।”

यहां देखें विराट कोहली का पूरा इंटरव्यू

 

Related posts