विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज मना रहे हैं दूसरी एनीवर्सरी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अनुष्का शर्मा ने एनिवर्सरी पर पति विराट के लिए लिखा प्यारा सा मैसेज, शेयर की रोमांटिक तस्वीर 

अनुष्का शर्मा ने एनिवर्सरी पर पति विराट के लिए लिखा प्यारा सा मैसेज, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

क्रिकेट और बॉलीवुड का सबसे बड़ा कनेक्शन मौजूदा समय में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को माना जाता है. इन दोनों ने 2 साल पहले आज के दिन ही इटली में जाकर शादी रचाई थी. इनकी जोड़ी की तारीफ हर कोई करता है. आज कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी शादी की दूसरी एनीवर्सरी माना रहे हैं.

विराट कोहली और अनुष्का आज मना रहे रहे हैं शादी की दूसरी एनीवर्सरी

विराट कोहली

आज भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी शादी की एनीवर्सरी मना रहे हैं. विराट कोहली भी आज मैच के वजह से मुंबई में मौजूद हैं. जिसके कारण ये  दोनों आज अपनी एनीवर्सरी मना रहे हैं. जिसको लेकर विराट कोहली ने ट्वीट करके कहा कि

” वास्तव में केवल प्यार है और कुछ भी नहीं है और जब भगवान उस व्यक्ति के साथ प्रतिदिन आपको आशिर्वाद देता है जिसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं. जो आपके पास मात्र आभार का ही विकल्प बचा होता है.”

जिसके साथ उन्होंने अपनी और अनुष्का की प्यारी फोटो भी लगाईं है. जिसमें विराट अनुष्का का माथा चूम रहे हैं.

अनुष्का शर्मा ने भी दिया विराट कोहली को प्यारा संदेश

अनुष्का शर्मा ने एनिवर्सरी पर पति विराट के लिए लिखा प्यारा सा मैसेज, शेयर की रोमांटिक तस्वीर 1

 

कोहली के ट्वीट के बाद अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर विराट के लिए प्यारा संदेश लिखते हुए कहा कि

” विक्टर ह्यूगो ने कहा है की -किसी अन्य व्यक्ति से प्यार करने का अर्थ है भगवान का चेहरा देखना. प्यार के बारे में बात यह है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है. यह एक मार्गदर्शक, एक शक्ति, सच्चाई का रास्ता दिखाना, और मैं धन्य हूँ की सही मायने में मैंने उसे पा लिया है.”

आज वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेंगे कप्तान कोहली

भारतीय टीम

वेस्टइंडीज और भारतीय टीम के बीच आज मुंबई में तीसरा और फाइनल मैच खेला जायेगा. जहाँ पर विराट कोहली टीम की कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे. आज के मैच में दोनों टीमें जीत दर्ज करके का प्रयास करेगी. जिससे वो ये टी20 सीरीज अपने नाम कर सके. और उसके साथ ही एकदिवसीय सीरीज में आत्मविश्वास के साथ जाएँ.

Related posts