//

एबी डीविलियर्स के सन्यास के बाद अब विराट कोहली हुए भावुक प्रसंशको से किया ये वादा

फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

आरसीबी इस बार भी आईपीएल के फाइनल में पहुंचने में असफल रही। टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक वीडियो के जरिए आरसीबी के फैंस से माफी मांगी। साथ ही उन्होंने अगले साल और बेहतर करने की बात कही। इस बार आरसीबी राजस्थान रॉयल्स से अपना आखिरी मुकाबला हारकर आईपीएल से बाहर हो गई थी। आरसीबी अभी तक एक भी बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब नहीं रही। कप्तान कोहली ने इस बार टीम के सफर पर दुख जताते हुए प्रशंसकों से माफी मांगी है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

अधूरे रास्ते में खत्म हुआ था आरसीबी सफर

एबी डीविलियर्स के सन्यास के बाद अब विराट कोहली हुए भावुक प्रसंशको से किया ये वादा 1
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

इस साल का आईपीएल आरसीबी के लिए कुछ खास नहीं रहा। आरसीबी ने अपना आखिरी मुकाबला 19 मई को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के साथ खेला था। मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 30 रनों से जीत दर्ज की थी। इसी हार के साथ आरसीबी  का सफर टूर्नामेंट में समाप्त हो गया था। इस साल टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। अगर इस मैच में आरसीबी जीत दर्ज करती तो वह आज प्लेऑफ में खेलती होती।

कोहली ने मांगी फैंस से माफी

एबी डीविलियर्स के सन्यास के बाद अब विराट कोहली हुए भावुक प्रसंशको से किया ये वादा 2
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अगले महीने काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड जाएंगे। लेकिन इससे पहले कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस से माफी मांगी। उन्होंने अगले साल बेहतर करने का भरोसा भी दिया। वीडियो शेयर करते हुए कोहली ने लिखा कि,

”मैं वास्तव में ‘आप जीतेंगे या फिर सीखेंगे’ की अवधारणा पर विश्वास रखता हूं। निश्चित रूप से हमने कड़ी मेहनत की और सबकुछ किया। अगले सीजन में हम निश्चित रूप से इस सीजन से मिली सीख से कहीं ज्यादा बेहतर होंगे।”

यहां देखे वीडियोः

इस तरह रहा आरसीबी का सफर

एबी डीविलियर्स के सन्यास के बाद अब विराट कोहली हुए भावुक प्रसंशको से किया ये वादा 3
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

आईपीएल 11 में आरसीबी का सफर शुरूआत से निराशा भरा रहा है। प्वाइंट्स टेबल पर आरसीबी 6 वें स्थान पर है। इस सीजन कोहली की टीम ने 14 मैच खेले। जिनमें आरसीबी को 8 मैचों में हार और 6 मैचों में जीत का सामना करना पड़ा। राजस्थान से हारने  के बाद टीम का सफर आईपीएल से खत्म हो चुका था।

बता दें कि साल 2011 से विराट कोहली आरसीबी के कप्तान हैं। कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीती है। विराट कोहली अगामी जून महीनें में इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट खेलने जाएंगे।