दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले प्रेस कांफ्रेस में मजाकिया अंदाज में नजर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले प्रेस कांफ्रेस में मजाकिया अंदाज में नजर आए विराट कोहली यहाँ देखें वीडियो 

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले प्रेस कांफ्रेस में मजाकिया अंदाज में नजर आए विराट कोहली यहाँ देखें वीडियो

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर बहुत की आक्रामक नजर आते हैं. लेकिन मैदान के बाहर कप्तान विराट कोहली के व्यवहार की तारीफ हर कोई करता हुआ नजर आता है. कुछ ऐसा ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले हुए प्रेस कांफ्रेस में विराट कोहली बहुत मजाकिया अंदाज में नजर आये और पत्रकारों से मजाक करते दिखे.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले प्रेस कांफ्रेस में मजाकिया अंदाज में नजर आए विराट कोहली यहाँ देखें वीडियो 1

प्रेस कांफ्रेस में अलग अंदाज में नजर आयें विराट कोहली

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले प्रेस कांफ्रेस में मजाकिया अंदाज में नजर आए विराट कोहली यहाँ देखें वीडियो 2

विशाखापत्तनम में खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले हुए प्रेस कांफ्रेस में विराट कोहली अलग ही अंदाज में नजर आ रहे थे. पत्रकारों की बढ़ी हुई संख्या को देखकर विराट कोहली ने कहा कि

” टी20 में कोई आता ही नहीं है यार, सब चिल करते हैं टी20 में”

कोहली का इशारा था की टी20 मैचों के दौरान होने वाले प्रेस कांफ्रेस में ज्यादा पत्रकार नहीं नजर आते हैं लेकिन जब टेस्ट क्रिकेट होती है तो पत्रकारों की संख्या बहुत बढ़ जाती है. जिसका सबसे बड़ा कारण टेस्ट क्रिकेट में सभी दिन प्रेस कांफ्रेस होना है. जिसके कारण पत्रकार दुसरे शहरो से भी आते हैं.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की शानदार शुरुआत

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले प्रेस कांफ्रेस में मजाकिया अंदाज में नजर आए विराट कोहली यहाँ देखें वीडियो 3

आज पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसको दोनों सलामी बल्लेबाजो ने बिलकुल सही साबित कर दिया. रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल दोनों ने 24 परियों के बाद शतकीय साझेदारी करके टीम को बड़े स्कोर की तरफ कदम बढ़ा रही है.

अब तक भारतीय टीम ने 38 ओवर में बिना विकेट गंवाए 116 रन बना लिए हैं. जिसमें पहली बार सलामी बल्लेबाजी कर रहे रोहित शर्मा नाबाद 63 रन और मयंक अग्रवाल नाबाद 52 रन बना कर खेल रहे हैं. जिसकी कारण भारत मैच में अपनी पकड मजबूत कर रहा है.

जीत के लिए दक्षिण अफ्रीका को लेना होगा विकेट

दक्षिण अफ्रीका

मेहमान टीम की मजबूती तेज गेंदबाजी हैं लेकिन इस मैच में उन्होंने मात्र 2 तेज गेंदबाज खिलाये हैं. जबकि टीम में 3 स्पिनर मौजूद हैं. भारतीय टीम ने कुछ बड़े बदलाव भी किये हैं. जिसमें रिद्धिमान साहा और रविचंद्रन अश्विन की वापसी भी शामिल है. अफ्रीका को यदि इस मैच में अपनी वापसी करनी है तो उन्हें नियमित तौर पर विकेट चटकाने होंगे.

Related posts