"परी" को रिसीव करने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे विराट कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

“परी” को रिसीव करने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे विराट कोहली 

“परी” को रिसीव करने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे विराट कोहली

साउथ अफ्रीका के बड़े, लंबे और रोमांचक दौरे के बाद टीम इंडिया इन दिनों थोड़ा आराम फरमा रही है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वैसे तो हर वक्त व्यस्त ही रहते हैं लेकिन फिलहाल उन्हें भी थोड़ा आराम करने का मौका मिल गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी करने के बाद कप्तान विराट कोहली के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा पहली सीरीज थी।

अनुष्का के साथ वक्त बिताना चाहते हैं विराट

"परी" को रिसीव करने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे विराट कोहली 1

साउथ अफ्रीका की सीरीज खत्म होने के बाद विराट अपने परिवार के साथ भी वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में मीडिया में उनके और अनुष्का यानि विरुष्का की बात ना हो ऐसा कैसे हो सकता है।

विराट अपनी पत्नी के साथ कुछ वक्त बिताने का मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं। वहीं अनुष्का भी अपने वयस्त शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर विराट से मिलने पहुंची तो विराट भी उन्हें रिसीव करने रविवार रात को मुंबई एयरपोर्ट जा पहुंचे। बस फिर क्या था बन गई एक खास ख़बर।

मीडिया ने इन दोनों को एयरपोर्ट पर स्पोट किया और कुछ तस्वीरें भी ली जो कुछ मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। विराट-अनुष्का की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. इन तस्वीरों में विराट काफी खुश नजर आ रहे हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों को देख फूले नहीं समा रहे।

विराट ने अनुष्का को किया रिसीव

"परी" को रिसीव करने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे विराट कोहली 2

विराट भारतीय टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी निभाने के साथ-साथ एक पति होने की जिम्मेदारी भी बखूबी निभाते हैं। विराट अपने पत्नी अनुष्का शर्मा के काम को भी देखते हैं और उनकी आने वाली फिल्म के लिए प्रोमोशन वर्क भी करते रहते हैं। होली के दिन अनुष्का की नई फिल्म परी रिलीज हुई है। जिसमें उन्होंने बड़ी शानदार एक्टिंग की है।

अनुष्का इस फिल्म में दो रोल में नजर आएंगी एक में वो मासूल लड़की तो दूसरे में एक भयानक भूत की भूमिका में नजर आएंगी। परी एक हॉरर फिल्म है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगा था कि ये बाकी बॉलीलुड हॉरर फिल्मों से काफी अलग है। विराट कोहली ने इस फिल्म के ट्रेलर को भी शेयर किया था जिसका रिस्पॉन्स भी काफी अच्छा मिला था।

विराट ने देखी अनुष्का की “परी”

"परी" को रिसीव करने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे विराट कोहली 3

होली के दिन परी के रिलीज होने के बाद विराट इसे देखने के लिए भी गए और ट्वीट भी किया था। विराट ने ट्वीट में लिखा था कि, “‘यह मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है. पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर कोई फिल्म नहीं देखी. डर भी लगा, लेकिन तुम पर गर्व है अनुष्का शर्मा.’

 

 

Related posts

Leave a Reply