बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना पर बोले अब मोहम्मद हफीज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना पर बोले अब मोहम्मद हफीज, इन्हें माना सर्वश्रेष्ठ 

बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना पर बोले अब मोहम्मद हफीज, इन्हें माना सर्वश्रेष्ठ

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के उभरते हुए सितारे बाबर आजम की तुलना शुरू से ही हुआ करती है. हालाँकि कई दिग्गजों ने अपनी इसपर अलग-अलग राय रखी है. अब पाकिस्तान के अनुभवी आलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने बाबर आजम और विराट कोहली के बीच तुलना पर अपना नजरिया पेश किया है.

बाबर आजम और विराट कोहली के तुलना पर बोले मोहम्मद हफीज

बाबर आजम

पाकिस्तान के हाल में ही कप्तान बने बाबर आजम और भारतीय दिग्गज विराट कोहली के बीच पर सभी के अपने नजरिये हैं. जिसके बारें में बात करते हुए अब पाकिस्तान के अनुभवी आलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा कि

” मुझे लगता है कि बाबर आज़म और विराट कोहली की तुलना करना सही नहीं है. कोहली एक शानदार क्रिकेटर हैं और उन्होंने पूरे विश्व में प्रदर्शन किया है लेकिन बाबर भी असाधारण प्रदर्शन कर रहे हैं. दोनों के दो अलग-अलग पक्ष हैं और उनके बीच कोई तुलना नहीं है.”

विराट कोहली ने विश्व क्रिकेट में पिछले कुछ सालो से लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. हालाँकि बाबर आजम को अभी इस मोर्चे पर खुद को साबित करना बाकि है. पाकिस्तान की टीम उम्मीद कर रही है की वो अगले विराट कोहली बने.

टीम के साथ अपने भविष्य पर भी बोले मोहम्मद हफीज

बाबर आजम और विराट कोहली की तुलना पर बोले अब मोहम्मद हफीज, इन्हें माना सर्वश्रेष्ठ 1

विश्व कप 2019 के बाद पाकिस्तान की टीम ने आगे बढ़ने का प्रयास किया. जिसमें दिग्गज शोएब मालिक और मोहम्मद हफीज को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. लेकिन अब ऐसा नहीं रहा है. इन दोनों खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो गयी है. वो अब टी20 विश्व कप की तैयारी भी कर रहे हैं. जिसके बाद अपने भविष्य के बारें भी उन्होंने बताया. जिसके बारें में बात करते हुए मोहम्मद हफीज ने कहा कि

” मैं इस साल के अंत में टी20 विश्व कप खेलने के बाद सम्मानपूर्वक रिटायर होने की योजना बना रहा हूं. जबकि मैं तब तक दुनिया भर में टी20 लीग खेलता रहूंगा जब तक मैं फिट हूं और बल्ले से प्रदर्शन कर रहा हूँ.”

कोरोना वायरस के कारण बंद है क्रिकेट

ईडन गार्डन्स

मौजूदा समय में क्रिकेट नहीं खेली जा रही है. जिसका सबसे बड़ा कारण है कोरोना वायरस. इस वायरस के डर के वजह से लोग अपने घरो में कैद हो गये हैं और घरो से बाहर नहीं निकल रहे हैं. कई महत्वपूर्ण सीरीज स्थगित कर दिया गया है. जबकि क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल पर भी इस वायरस के कारण रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है.

Related posts