शादी के पहली बार बैटिंग करते दिखे विराट कोहली, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शादी के बाद पहली बार हाथों में बल्ला लिए नजर आये विराट कोहली, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो 

शादी के बाद पहली बार हाथों में बल्ला लिए नजर आये विराट कोहली, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम पहले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका पहुँच गयी है और साथ बीसीसीआई ने एक अभी ताजा-ताजा वीडियो ट्वीट किया हैं जिसमें भारतीय क्रिकेटर अब जाते ही पसीना बहाने लग गए है। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम कल अफ्रीका पहुँच गयी थी जिसमें इस बार काफी क्रिकेट खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ नजर आये हैं। ख़ास कर नए नवेले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जबकि भुवनेश्वर कुमार और नुपुर नागर। इसके अलावा शिखर धवन भी अपनी पत्नी और बेटे जोरावर के साथ नजर आये हैं।

इसी बीच आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को सबसे अलग अंदाज में लगभग सभी से चुपके से इटली में जाकर शादी की थी जिसमें इनके परिवार वाले ही नजर आये थे लेकिन कोई भी भारतीय क्रिकेटर शादी में नहीं था क्योंकि उन दिनों भारतीय टीम के मुकाबले श्रीलंका के खिलाफ चल रहे थे और उस दौरान विराट कोहली खुद रेस्ट पर थे।

इस प्रकार शादी के बाद आज कप्तान विराट कोहली पहली बार बल्लेबाजी करते हैं। जी हाँ, दरअसल बीसीसीआई ने जो वीडियो ट्विटर पर साझा किया हैं उसमें कप्तान कोहली अभ्यास कर रहे हैं। इस वीडियो में विराट कोहली बहुत अच्छे से शॉट खेलते दिख रहे हैं इस प्रकार हम आगे देखेंगे कि कप्तान कोहली तक़रीबन 25-26 दिनों बाद कैसे खेलते हैं।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को इस साल शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के साथ पहले तो तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है फिर बाद में छ एक दिवसीय मैचों की सीरीज खेलंगे जबकि अंत में तीन ट्वेंटी-ट्वेंटी मैचों की सीरीज भी खेलनी हैं। इसके लिए भारत ने टेस्ट और वनडे के लिए अपनी टीम का ऐलान कर चुकी हैं। इसी बीच आपको याद दिला दें कि भारतीय क्रिकेट पिछले 25 सालों में एक बार भी दक्षिण अफ्रीका की धरती पर सीरीज नहीं जीते हैं और इस बार विराट कोहली कप्तान हैं और सीरीज के ऊपर पूरी निगाहें होंगी क्योंकि जब से विराट कोहली टीम इंडिया की कप्तानी सम्भाल रहे हैं तब से भारत ने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला हैं।

Related posts

Leave a Reply