The current format of Test cricket should not be tampered with: Kohli

दुनिया में किसी भी महिला या पुरुष के लिए माता-पिता बनने का अहसास बड़ा ही अनमोल होता है। इस अहसास को कभी शब्दों से बयां नहीं किया जा सकता है। हर किसी के लिए पहली बार माता या पिता बनने का मौका सबसे विशेष होता है, जिसे वो कभी भूल नहीं सकता है। इस सुखद पल का अहसास भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी करने जा रहे हैं।

विराट कोहली हैं अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर उत्साहित

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पहली बार पिता बनने जा रहे हैं, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा संभावित जनवरी की शुरुआत में बच्चे को जन्म देने जा रही है। विराट कोहली इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपने बच्चे के जन्म को लेकर हैं बहुत ही उत्सुक, कही ये बात 1

विराट कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां वो वनडे और टी20 की पूरी सीरीज में भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे, तो वहीं इसके बाद होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में खेलते नजर आएंगे।

विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद लौट आएंगे भारत

इस टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली अपने बच्चे के जन्म होने के कारण वापस भारत लौट आएंगे। कोहली के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैच नहीं खेलने की जानकारी पहले से ही दे दी गई है। लेकिन उनका ऑस्ट्रेलिया के दौरे से बीच में लौटना चर्चा का विषय बना हुआ है।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपने बच्चे के जन्म को लेकर हैं बहुत ही उत्सुक, कही ये बात 2

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच की पूर्व संध्या पर विराट कोहली ने अपने बच्चे के जन्म को लेकर खुशी जतायी है। वो भारत लौटने और उस पल का गवाह बनने के लिए काफी बेताब हैं। उन्होंने इसे लेकर खुशी का इजाहर किया है।

सेलेक्टर्स को करा दिया था पहले से अवगत, हूं बहुत उत्सुक

कोहली ने कहा कि

” चयन समिति की बैठक में ये फैसला लिया गया था और मैंने चयनकर्ताओं को इसके बारे में बता दिया था कि मैं पहले टेस्ट मैच के बाद स्वदेश लौट जाऊंगा। ये पूरी तरह से तथ्य पर आधारित था कि क्योंकि हमारे पास दोनों तरफ से क्वारंटाइन अवधि है। मैं अपने पहले बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता था।”

जहीर खान

” ये एक बहुत ही खास और बहुत ही खूबसूरत पल है जिसे मैं अनुभव करना चाहता हूं। मेरे फैसले के पीछे यही कारण था और मैंने चयन समिति की बैठक के दौरान चयनकर्ताओं को इससे अवगत करा दिया था।”