विराट कोहली ने ब्रायन लारा को पछाड़ा, इस सूची में टॉप 10 में शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

NZvsIND- 30वां रन बनाते ही विराट कोहली ने तोड़ा महान ब्रायन लारा का विश्व रिकॉर्ड, टॉप पर है सचिन का कब्जा 

NZvsIND- 30वां रन बनाते ही विराट कोहली ने तोड़ा महान ब्रायन लारा का विश्व रिकॉर्ड, टॉप पर है सचिन का कब्जा

न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार से भारतीय टीम ने पांच मैचों की वनडे सीरीज का आगाज किया। इस पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच नेपियर में खेला गया जहां भारतीय टीम ने मेजबान न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर शानदार शुरुआत की।

विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में खेली 45 रनों की पारी

नेपियर में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने गेंदबाजों के साथ ही शिखर धवन और विराट कोहली की बढ़िया बल्लेबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड को मात दी।

NZvsIND- 30वां रन बनाते ही विराट कोहली ने तोड़ा महान ब्रायन लारा का विश्व रिकॉर्ड, टॉप पर है सचिन का कब्जा 1

पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक बार फिर से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 59गेंदों में 45 रनों की पारी खेली।

विराट कोहली ने ब्रायन लारा को पछाड़ बने 10वें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

भारतीय टीम की रन मशीन विराट कोहली भले ही इस मैच में पचासा नहीं जड़ सके लेकिन उन्होंने 45 रनों की पारी में महान बल्लेबाज वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा को पीछे छोड़ दिया है।

NZvsIND- 30वां रन बनाते ही विराट कोहली ने तोड़ा महान ब्रायन लारा का विश्व रिकॉर्ड, टॉप पर है सचिन का कब्जा 2

विराट कोहली ने अपने वनडे करियर की बड़ी खास उपलब्धि को हासिल करते हुए ब्रायन लारा को पछाड़ वनडे क्रिकेट इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में टॉप 10 में शामिल हो गए हैं।

विराट कोहली के लिए रन बनाने में टॉप टेन में आना बड़ी उपलब्धि

ब्रायन लारा ने अपने वनडे करियर में कुल 10,405 रन बनाए। विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 16वें ओवर में मिचेल सेंटनर की गेंद पर चौका लगाकर ब्रायन लारा के रिकॉर्ड को तोड़ा।

NZvsIND- 30वां रन बनाते ही विराट कोहली ने तोड़ा महान ब्रायन लारा का विश्व रिकॉर्ड, टॉप पर है सचिन का कब्जा 3

विराट कोहली के अब वनडे क्रिकेट में 10,421 रन हो चुके हैं और अब उनसे आगे भारत की तरफ से सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ हैं।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts