इस गेंदबाज ने बढ़ाई विराट कोहली की मुसीबत, आईपीएल से पहले परेशानी में भारतीय कप्तान 1

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच वेलिंगटन में पांच टी-20 मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है, जहां पर आस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्ले बाजी करने का निर्णय लिया। आस्ट्रेलिया की टीम ने टीम ने 20 ओवर में छह विकेट गवाएं , जिस के बाद 156 रन हासिल किए। ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान आरोन फिंच ने 55 गेंदों पर 79 रन हासिल किए।

इस गेंदबाज ने बढ़ाई विराट कोहली की मुसीबत, आईपीएल से पहले परेशानी में भारतीय कप्तान 2

15 करोड़ की कीमत पर रॉयल चैलेंज बेंगलुरु  के लिये बिके   काइल जेमिसन

न्यूजीलैंड के शानदार खिलाड़ी ऑलराउंडर काइल जेमिसन आई पी एल के ऑक्शन में पहली बार उतरे थे, इस दौरान टीम में ऑक्शन के समय उन की अच्छी खासी लॉटरी लग गई। जहां पर टीम रॉयल चैलेंज बेंगलुरु ने उन्हें 15 करोड़ की कीमत पर खरीद लिया था। काइल जेमिसन काफी ज्यादा फॉर्म है, जिस को लेकर अब कप्तान विराट कोहली की टीम आर  सी बी भी काफी ज्यादा चिंतित नजर आ रही है। शानदार खिलाड़ी ऑलराउंडर काइल जेमिसन  का इकॉनामी रेट 11.66 का है चार T20 मैच के दौरान 15 ओवर में गेंद बाजी करने वाले काइल जेमिसन ने 175 रन की पारी खेली थी। यहां पर ऑलराउंडर काइल जेमिसन 1 विकेट लेने में सफल हुए थे।

 

इस गेंदबाज ने बढ़ाई विराट कोहली की मुसीबत, आईपीएल से पहले परेशानी में भारतीय कप्तान 3

तेज गेंदबाज का काइल जेमिसन ने साल 2020 में भारत के खिलाफ डेब्यू किया था, जिस के दौरान वन डे टी-20 और टेस्ट मैच तीनों फॉर्मेट में काइल जेमिसन का शानदार प्रदर्शन रहा था। टेस्ट मैच के दौरान उन्होंने 36 विकेट अपने नाम पर किए, इस के अलावा 56 से ज्यादा की औसत में उन्होंने 226 रन भी हासिल किए थे। 42 टी20 मैच में काइल जेमिसन ने 55 विकेट अपने नाम पर कर चुके हैं। T20 में बल्ले बाजी के दौरान उनका औसत 25.12, स्ट्राइक रेट भी 137 हैं।

इस गेंदबाज ने बढ़ाई विराट कोहली की मुसीबत, आईपीएल से पहले परेशानी में भारतीय कप्तान 4

आज वेलिंगटन में चल रहे मैच के दौरान तेज गेंदबाज  काइल जेमिसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। पहले 3 ओवर के दौरान उन्होंने 23 रन दिए थे, जब कि आखिरी ओवर में उन्होंने 26 गवाएं है। आखिरी ओवर के दौरान आरोन फिंच ने काइल जेमिसन को लगातार चार छक्के जड़ दिए।