ऐसी कंपनी से नाता तोड़ने वाले है विराट कोहली, जिसके साथ धोनी और सचिन ने किया था लम्बे समय तक करार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऐसी कंपनी से नाता तोड़ने वाले है विराट कोहली, जिसके साथ धोनी और सचिन ने किया था लम्बे समय तक करार 

ऐसी कंपनी से नाता तोड़ने वाले है विराट कोहली, जिसके साथ धोनी और सचिन ने किया था लम्बे समय तक करार

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट में जितने बड़े खिलाड़ी है उतना ही बड़ा तमगा भारतीय विज्ञापन की दुनिया में भी रखते हैं। भारतीय टीम की रन मशीन विराट कोहली विज्ञापन की दुनिया के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं। विराट कोहली इस समय करीब 15 से ज्यादा विज्ञापन में काम करते हैं। विराट कोहली इसके साथ ही पेय पदार्थ कंपनी पेप्सी के साथ भी पिछले कुछ समय से जुड़े हुए हैं। लेकिन अब विराट कोहली का मन बदल रहा हैं और वो पेप्सी के साथ अपने करार को खत्म करने पर विचार कर रहे हैं।

ऐसी कंपनी से नाता तोड़ने वाले है विराट कोहली, जिसके साथ धोनी और सचिन ने किया था लम्बे समय तक करार 1

पेप्सी के नुकसान को लेकर कोहली उठा सकते हैं ये कदम

भारतीय टीम के कप्तान पेप्सी के साथ करार को खत्म कर रहे हैं वो अब एक स्वस्थ ब्रांड को समर्थन करने पर विचार कर रहे हैं और उसको लेकर अपना कदम आगे बढ़ा सकते हैं। विराट कोहली के अनुसार पेप्सी पेय पदार्थ में यानि इस सॉफ्ट ड्रिंग्स से शरीर को बड़ा नुकसान पहुंचता है। और ये चैंपियंन जैसी फिटनेस को हासिल करने के मूल्यों का पालन नहीं करती है।कुंबले से मतभेद को लेकर विराट कोहली ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया बड़ा चौकाने वाला बयान

virat kohli pepsi ad के लिए चित्र परिणाम

कंपनी के एक अधिकारी ने दूसरे ब्रांड में बदलने की कही बात

वहीं इस कपंनी के एक कार्यकारी अधिकारी ने माना कि विराट कोहली इस पेय पदार्थ में ज्यादा शक्कर होने के कारण नहीं चाहते हैं ऐसे में उनके इस ब्रांड को दूसरे ब्रांड में बदला जा सकता है।पेप्सी सॉफ्ट ड्रिंग्स के एक आधिकारी ने इसको लेकर कहा कि “अभी भी विराट कोहली और उनकी टीम के साथ चर्चा जारी है। ऐसे में वो अब भी कंपनी का पार्टफोलियो देखकर उसके अंदर से दूसरे ब्रांड के साथ अपना सहयोग करने का रास्ता चुन सकते हैं।” 

सचिन तेंदुलकर ने भी किया है पेप्सी के साथ जुड़ने का फैसला

भारतीय क्रिकेट के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इसी टोकन के साथ पेप्सिको के ओट्स ब्रांड के लिए अपनी साझेदारी सौदे पर हस्ताक्षर करने का फैसला किया है। वैसे भारतीय टीम को कप्तान विराट कोहली का पेप्सिको के साथ 30 अप्रैल को तकनीकी रूप से करार खत्म हो गया था।  और इसके बाद अब ये फिर से एक महीने बाद नए अवतार में उतरने को तैयार हैं। विराट कोहली भले ही अपना मन पेप्सिको कंपनी के साथ बदल रहे हैं लेकिन वहीं पेप्सिको विराट के साथ इस करार को आगे बढ़ाना चाहता है क्योकिं विराट कोहली बहुत बड़ी हस्ती हैं जिससे उनकी कंपनी को मजबूती भी मिलेगी। विराट कोहली पिछले 6 सालों से पेप्स के साथ जुड़े हुए हैं।SHOCKING: क्रिकेट नहीं बल्कि इस लड़की की वजह से आपस में लड़ते है विराट और स्मिथ, कोहली के साथ तस्वीर हुई थी वायरल

virat kohli pepsi ad के लिए चित्र परिणाम

अगर किया बदलाव तो नहीं होगा विराट का साथ

इस मामले को लेकर विराट कोहली की पहली प्राथमिकता फिटनेस हैं। विराट कोहली फिटनेस के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते। इसी को लेकर विराट कोहली ने कहा था कि “जब मैनें अपना फिटनेस टर्नअराउंड शुरू किया था तो ये शुरूआती जीवनशैली की बात थी। अगर ये इससे कुछ भी दूर जाता है तो मैं इसका हिस्सा नहीं होना चाहूंगा।”

virat kohli pepsi ad के लिए चित्र परिणाम

ऐसी चीजों का नहीं कर सकता समर्थन

साथ ही आगे कोहली ने कहा कि “हम वास्तव में उस मोर्चे पर कुछ बदलाव करने के टॉप पर हैं। मैनें पिछली बार उन चीजों का समर्थन किया था जिसका मैं अब नाम नहीं लेना चाहता हूं। लेकिन ऐसा कुछ भी हुआ जो मुझे लगेगा कि सही नहीं है तो मैं उनके साथ कनेक्ट नहीं होना चाहता। अगर मैं खुद इन चीजों का उपभोग नहीं करता तो दूसरों के लिए भी आग्रह नहीं करूंगा।”

Related posts