विराट कोहली ने शानदार कैच के साथ हेटमायर को लौटाया पैवेलियन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs WI- हार के बाद भी विराट कोहली के इस हैरतअंगेज कैच ने बटोरी सुर्खियां, देखे वीडियो 

IND vs WI- हार के बाद भी विराट कोहली के इस हैरतअंगेज कैच ने बटोरी सुर्खियां, देखे वीडियो

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच रविवार को तिरूवनंतपुरम में खेला गया। दूसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने जोरदार वापसी करते हुए शानदार जीत के साथ 3 मैचों की सीरीज में अब 1-1 से बराबरी कर दी है।

वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 मैच को जीतकर की वापसी

तिरुवनंतमपुरम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम पहले मैच की जीत के साथ ही आत्मविश्वास और जीत के इरादें से मैदान में उतरी थी। तो वहीं वेस्टइंडीज की टीम पर सीरीज में वापसी का दबाव था।

IND vs WI- हार के बाद भी विराट कोहली के इस हैरतअंगेज कैच ने बटोरी सुर्खियां, देखे वीडियो 1

लेकिन मेहमान विंडीज की टीम ने दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया। वेस्टइंडीज ने गेंदबाजी में तो पहले भारतीय टीम को 170 रनों के स्कोर पर ही रोक लिया जिसका बाद इस लक्ष्य को 8 विकेट से 9 गेंद रहते हासिल कर सीरीज को रोचक बना दिया है।

विराट कोहली बल्लेबाजी में नहीं दिखा सके दम, पकड़ा शानदार कैच

भारतीय टीम ने पहले मैच को 208 रनों के लक्ष्य के होने के बाद भी आसानी के साथ अपने नाम किया था जिसमें कप्तान विराट कोहली ने जबरदस्त पारी खेलते हुए विंडीज को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया था लेकिन इस मैच में भारत के कप्तान के साथ ही सभी प्रमुख बल्लेबाज नाकाम रहे।

IND vs WI- हार के बाद भी विराट कोहली के इस हैरतअंगेज कैच ने बटोरी सुर्खियां, देखे वीडियो 2

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस मैच में केवल 19 रन की पारी ही खेल सके। विराट कोहली से बल्लेबाजी में बड़ी उम्मीद थी लेकिन वो इस बार चूक गए लेकिन बल्लेबाजी में नाकाम रहने वाले कोहली ने फील्डिंग के दौरान एक बड़ा कमाल का कैच लिया।

कोहली ने कैच के कर दिया हर किसी को हैरान

वेस्टइंडीज की टीम जब भारत के लक्ष्य के जवाब में आसानी के साथ स्कोर की तरफ बढ़ रही थी। तभी पारी के 14वें ओवर में रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर दूसरी और तीसरी लगातार दो गेंदो पर शिमरोन हेटमायर ने दो छक्के जड़े। इसके बाद चौथी गेंद पर भी शिमरोन हेटमायर ने वही प्रसास किया।

IND vs WI- हार के बाद भी विराट कोहली के इस हैरतअंगेज कैच ने बटोरी सुर्खियां, देखे वीडियो 3

चौथी गेंद पर हेटमायर का शॉट तेजी के साथ स्ट्रेट और लॉंग ऑन की दिशा में फ्लेट जा रहा था लेकिन कप्तान विराट कोहली ने लॉंग ऑन से दौड़ते हुए गेंद की तरफ आए और डाइव लगाकर शानदार कैच करके मैदान में मौजूद हर किसी को हैरान कर दिया। कोहली के इस हैरतअंगेज कैच से हेटमायर को भी यकिन नहीं हुआ।

देखिए ये वीडियो

Related posts