मेरे बयान को तोड़मडोडकर पेश किया गया और ये मुझे पसंद नहीं है: कोहली | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मेरे बयान को तोड़मडोडकर पेश किया गया और ये मुझे पसंद नहीं है: कोहली 

हमेशा अपने बयान की वजह से विवादों में रहने वाले भारतीय टेस्ट टीम कप्तान विराट कोहली ने कहा बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली 2-1 की हार के बाद उनके बयान को गलत तरह से पेश किया गया, और उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की गयी.

गौरतलब है, कि तीसरे वनडे मैच के बाद कोहली ने कहा था, कि वो टीम के रवैये से खुश नहीं है, जिसके बाद ये चर्चा जोरो पर थी, कि कोहली को भारतीय वनडे और टी-20 कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी पर अब भरोसा नहीं रहा और वो अब खुद कप्तान बनना चाहते है.

श्रीलंका रवाना होने से पूर्व टेस्ट कप्तान कोहली ने कहा:

“मैंने ये नहीं कहा था, कि मै टीम के उस तरह के रवैया से खुश नहीं हूँ, मैंने ये कहा था, कि हमने जिस तरह की रणनीति बनाई थी, उस पर हम अमल नहीं कर सके और हमे हार का सामना करना पड़ा, और हाँ जब मैंने हम कहा तो, इसका मतलब साफ़-साफ़ ये होता है, कि मै भी उसमे शामिल हूँ.”

कोहली ने ये भी कहा कि वास्तविकता बताना और उसे तोड़-मडोडकर पेश करना दोनों अलग बाते है, टीम में हर खिलाड़ी को यह बात अच्छे से मालूम है, कि हम जैसा चाहते थे, वैसे अपनी रणनीति पर अमल नहीं कर पाए, और एक खिलाड़ी होने के नाते मै सिर्फ जितना चाहता हूँ, हार मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं है.

कोहली ने यह भी कहा वो देश के लिए खेलते है और देश के लिए ही जितना चाहते है, ऐसे में अगर कोई उनके बयान को तोड़मडोडकर पेश करे वो उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं है. मेरा मतलब यही था जो हमने रणनीति बनाई उसे हम पूरा नहीं कर सके और उसके बाद हम कह सकते है, कि हम वो हासिल नहीं कर पाए जो हम चाहते थे, इसका मतलब बिलकुल नहीं है, कि मै धोनी के रवैये से खुश नहीं हूँ.”

Related posts

Leave a Reply