विराट कोहली ने CAA को लेकर कही चौकाने वाली बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने CAA को लेकर कही चौकाने वाली बात 

विराट कोहली ने CAA को लेकर कही चौकाने वाली बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सीएए को लेकर बड़ी बात कही है. कोहली ने कहा मुझे सीएए के बारे में जानकारी नहीं हैं. दरअसल रविवार को श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का आगाज होना है जिसका पहला मैच गुवाहाटी के बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम में खेल जाना है.

मैच से पहले आज हुयी प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट से एक पत्रकार ने सीएए पर सवाल किया और पूछा कि विराट, गुवहाटी में सभी जगह सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है इस बारे में आप क्या कहां चाहेंगे.

इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा

भारतीय टीम

“सीएए पर टिप्पणी करना मेरे लिए गैर जिम्मेदाराना होगा क्योंकि इसके बारे में मुझे अभी पर्याप्त जानकारी नहीं है और बात रही गुवहाटी की तो हमने अबतक शहर को बिल्कुल सुरक्षित पाया है.”

विराट कोहली, श्रीलंका के खिलाफ बनाएंगे रिकॉर्ड

विराट कोहली ने CAA को लेकर कही चौकाने वाली बात 1

आपको बता दें कि विराट कोहली  टी20 इंटरनैशनल में एक बडे़ रिकॉर्ड से सिर्फ एक रन दूर है. रविवार को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में एक रन बनाते ही कोहली, रोहित शर्मा को पीछे छोड़कर T20I में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे. फिलहाल विराट कोहली और रोहित शर्मा 2633 रनों के साथ बराबरी पर हैं.

रोहित को करेंगे पार

विराट कोहली ने CAA को लेकर कही चौकाने वाली बात 2

टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की दौड़ में भारत के रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच रेस लगी हुई है. कभी कोहली आगे होते हैं तो कभी रोहित उनको पीछे छोड़ देते हैं. रोहित की गैरमौजूदगी में विराट के पास सबसे ज्यादा टी20 रन बनाने वाले बल्लेबाजी बनने का मौका होगा.

इस वक्त रोहित और विराट दोनों के 2623 रन हैं. विराट एक रन बनाते ही रोहित को पीछे छोड़ देंगे साथ ही वह तीन मैचों की सीरीज में इस अंतर को और बड़ा करना चाहेंगे.

श्रीलंका के खिलाफ विराट का टी20 रिकॉर्ड 

विराट कोहली ने अब तक श्रीलंका के खिलाफ महज 4 टी20 मैच ही खेले हैं. उन्होंने इन चारों ही मुकाबले में अर्धशतक बनाया है. 4 पारियों में 94.33 की बेमिसाल औसत के कोहली ने कुल 283 रन बनाए हैं जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 82 रन का रहा है.

Related posts