विराट कोहली ने विश्व कप 2019 की विजेता रही इंग्लैंड को दी बधाई और न्यूजीलैंड के

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने विश्व कप 2019 की विजेता रही इंग्लैंड को दी बधाई और न्यूजीलैंड के लिए कही यह बात 

विराट कोहली ने विश्व कप 2019 की विजेता रही इंग्लैंड को दी बधाई और न्यूजीलैंड के लिए कही यह बात

विश्व कप 2019 मेजबान इंग्लैंड की जीत के साथ खत्म हो गया. वैसे तो भले ही इंग्लैंड ने विश्व कप जीता हो पर दिल तो न्यूजीलैंड ने ही जीता जिस तरह कड़ी टक्कर उसने इंग्लैंड को दी वो काबिले तारीफ है.  पहले मैच ड्रा फिर सुपर ओवर ड्रा हुआ उसके बाद ज्यादा बाउंड्री होने के कारण इंग्लैंड को विश्व कप विजेता बना दिया गया. खैर कुछ भी हुआ हो पर विश्व कप इतिहास में इंग्लैंड ने अपना नाम दर्ज करवा दिया, इसके लिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दोनों टीमों को बधाई दी है.

विराट कोहली ने इंग्लैंड को दी बधाई

विराट कोहली

भारत के कप्तान विराट कोहली ने लॉर्ड्स में एक रोमांचक विश्व कप 2019 के फाइनल में न्यूजीलैंड पर अपनी करीबी जीत के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बधाई दी. इयोन मॉर्गन के नेतृत्व वाले अंग्रेजी पक्ष ने 242 का पीछा करते हुए खेल को टाई करने में कामयाब रहा.

इस मुकाबले के बाद एक आम क्रिकेट प्रेमी की तरह विराट कोहली ने भी इंग्लैंड  की टीम को बधाई दी और साथ ही न्यूजीलैंड के लिए बोला कि दोनों का प्रदर्शन शानदार था.

वेस्टइंडीज सीरीज में नहीं दिखेंगे विराट कोहली

कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस सीरीज से आराम ले सकते हैं. क्योंकी आईपीएल और उसके बाद विश्व कप ये खिलाड़ी लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य के बारें में कोई खबर नहीं आई है. लेकिन वो सीरीज में नहीं खेलेंगे. क्योंकी उनके हाथ के एक अगुंली में चोट लगी हुई है. वहीं शिखर धवन इस सीरीज की शुरुआत तक फिट हो जाएंगे, और भारतीय टीम का साथ देंगे, विराट के न होने से रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे.

विश्व कप फाइनल में अंपायर से प्रशसंकों ने जताई निराशा

मेजबान इंग्लैंड भले ही यह विश्व कप जीत गयी हो पर मैच के दौरान ऐसी कई गलतियाँ हुई अंपायर से अगर वो न होती तो न्यूजीलैंड इस कप का अधिकारी बनता.

इंग्लैंड ने शानदार प्रदर्शन दिखाया बेन स्टोक्स ने शानदार पारी खेल कर इंग्लैंड की डूबती नैया को पार लगाया, इसी  कारण से उनको मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट का मैचका ख़िताब दिया गया, वहीं केन विलियमसन को मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट से नवाजा गया है.

Related posts