कोहली ने फेसबुक पर अपने प्रसंशको से शेयर की ये बाते | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोहली ने फेसबुक पर अपने प्रसंशको से शेयर की ये बाते 

अभी हाल ही में अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने करियर का 24वा वनडे शतक और 7 हजार रन पूरे करने वाले, विराट कोहली ने कहा कि, वे अभी भी अपने खेल पर काम कर रहे है. आज कोहली ने फेसबुक पर विडियो द्वारा अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया, जिसमे उन्होंने कहा, विरोधी टीम के गेंदबाज आपको हमेशा आउट करने की कोशिश करते है, लेकिन मै भी हर बार सिखने की कोशिश करता हू, कुछ नया करता रहता हू.

उनसे पुछा गया कि क्या आपने कभी ये सोचा था कि आप इस मुकाम तक पहुंच पाएंगे? उसपर उन्होंने कहा, मैनें ये कभी नहीं सोचा था कि, मै 7 हजार रन बना पाऊंगा. मैने सिर्फ टीम के लिए खेला, और जीत के बारे में सोचा.

कोहली ने अपने शतक लगाने पर खुशी जताई और कहा कि, मै इसलिए खुश हू, क्योंकी मेरा भाई एक दिन के लिए मैच देखने आया था, और मै उसके सामने शतक बना पाया.

युवराज सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि, युवराज के साथ खेलने के लिए मै काफी उत्साहित हू, जिन्होंने भारतीय टी ट्वेंटी टीम में वापसी की है. मै उनका बडा फैन हू, और उन्हें बडे भाई मानता हू. वे काफी अच्छे इंसान है, जो ज्यादा लोग नहीं जानते.

कोहली ने कहा, युवराज को लेकर कई लोगों को गलतफहमी है, लेकिन वे काफी मेहनती है, और भारत की और से खेलने को अपना सर्वश्रेष्ठ मानते है. और मै उनके साथ खेलने के लिए काफी उत्साहित हू.

कोहली ने अपनी गेंदबाजी पर कहा, मेरी गेंदबाजी एक्शन पर काफी लोग हसते है, लेकिन मै अपना काम करता हू.

 

 

कोहली से जब पूछा गया कि आपकी 3 सर्वश्रेष्ठ टेस्ट पारियां कौनसी है? उसपर कोहली ने कहा की, नंबर एक पर मै दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ जोहानसबर्ग में लगाया शतक था, क्योंकी वो ग्रीन विकेट पर खेली गयी थी. दुसरे नंबर पर मै अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ 2014 एडिलेड में लगाया शतक रखुंगा. उस मैच में हम बडे लक्ष्य का पिछा कर रहे थे, और मैनें वो पारी खेली थी. तो वहीं तिसरे नंबर पर मै वेलिंग्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाया शतक रखुंगा, क्योंकि उस सीरीज का अंत मैनें शतक से किया था.

कोहली ने अपना पसंदीदा अभिनेता आमीर खान को बताया.

कोहली ने कहा की, अगर मेरे उपर कभी फिल्म बनी, तो उस फिल्म का पहला सीन मेरे पास तैयार है. पहला सीन ऐसा होगा कि, मै घर में बैंठा हू, और बटर के साथ पराठा खा रहा हू, और साथ में एक कोक की केन हो, जो अब मैं हाथ भी नहीं लगाता.

कोहली ने कहा कि उन्होंने क्रिकेट से कई चीजें सिखी, जैसे की, मेहनत करना कभी मत छोडो, सबकुछ हमारे मन की तरह होगा ये मत सोचो, और अपने लक्ष्य से कभी पिछे मत हटना.

Related posts

Leave a Reply