बीसीसीआई ने खुद अपना बयान जारी कर बताया कोहली नहीं खेलेंगे काउंटी क्रिकेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई ने किया कन्फर्म विराट नहीं खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, स्लिप डिस्क नहीं बल्कि इस बीमारी से है पीड़ित 

बीसीसीआई ने किया कन्फर्म विराट नहीं खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, स्लिप डिस्क नहीं बल्कि इस बीमारी से है पीड़ित

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के समर्थकों के लिए आज बहुत बड़ी दुःख खबर आ रही है. जो यह है, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जून में अब काउंटी क्रिकेट खेलने नहीं जायेंगे.

आपकों बता दे, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पूरे जून के लिए काउंटी क्रिकेट टीम सरे के साथ करार किया था, लेकिन अब वह काउंटी क्रिकेट खेलने नहीं जायेंगे.

अपनी गर्दन की चोट के चलते नहीं खेल पाएंगे विराट 

बीसीसीआई ने किया कन्फर्म विराट नहीं खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, स्लिप डिस्क नहीं बल्कि इस बीमारी से है पीड़ित 1
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

आपकों बता दे, कि विराट कोहली काउंटी क्रिकेट में अपनी गर्दन की चोट के चलते नहीं खेल पाएंगे. उन्हें आईपीएल के एक मैच के दौरान गर्दन में चोट लग गई थी और अपनी इसी चोट के चलते वह अब काउंटी क्रिकेट नहीं खेलेंगे. हालाँकि, उन्होंने कुछ दिन पहले ही सरे की टीम के साथ पूरे जून के लिए करार किया था.

बीसीसीआई ने खुद की है पुष्टि 

बीसीसीआई ने किया कन्फर्म विराट नहीं खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, स्लिप डिस्क नहीं बल्कि इस बीमारी से है पीड़ित 2

आपकों बता दे, कि बीसीसीआई ने खुद इस बाद की पुष्टि है, कि विराट कोहली काउंटी क्रिकेट खेलने नहीं जायेंगे. उन्हें आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान गर्दन पर चोट लग गई थी. जिसके चलते वह अब काउंटी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे.

बीसीसीआई ने इस बात को भी बताया है, कि वह ट्रेनिंग करेंगे और बेंगलुरु में स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में उनका 15 जून को फिटनेस टेस्ट लिया जायेगा.

 

बीसीसीआई की मेडिकल टीम की जाँच के बाद लिया गया फैसला 

बीसीसीआई ने किया कन्फर्म विराट नहीं खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, स्लिप डिस्क नहीं बल्कि इस बीमारी से है पीड़ित 3

बीसीसीआई ने मीडिया को अपना एक पत्र जारी करते हुए लिखा,

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को आईपीएल 2018 के 51वें मैच में आरसीबी के खिलाफ 17 मई को बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में गर्दन पर चोट आ गई थी. जिसके चलते वह अब सरे काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए जून के महीने में नहीं खेल पाएंगे. 

इस फैसले को बीसीसीआई के मेडिकल टीम ने लिया है और यह फैसला पूरी अच्छे तरीके से जाँच के बाद लिया गया है. भारतीय कप्तान अब बीसीसीआई की मेडिकल टीम के अंडर पर अपनी जाँच अच्छे से कराएँगे. वह ट्रेनिंग करेंगे और बेंगलुरु में स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में उनका 15 जून को फिटनेस टेस्ट लिया जायेगा. हमारी मेडिकल टीम को भरोसा है कि वह इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले पूरी तरीके से ठीक हो जायेंगे. 
 बीसीसीआई ने किया कन्फर्म विराट नहीं खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, स्लिप डिस्क नहीं बल्कि इस बीमारी से है पीड़ित 4

Related posts

Leave a Reply