विराट कोहली ने केविन पीटरसन के सामने धोनी का किया बचाव

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी के बचाव में उतरे कप्तान विराट कोहली, दिग्गज खिलाड़ी की बंद की बोलती 

महेंद्र सिंह धोनी के बचाव में उतरे कप्तान विराट कोहली, दिग्गज खिलाड़ी की बंद की बोलती

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की। इनके तीनों ही फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली ने उनकी जिम्मेदारी को संभाला। फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम को विराट कोहली अपनी कप्तानी में अच्छी तरह से आगे ले जा रहे हैं।

कप्तान बनने के बाद विराट कोहली और एमएस धोनी करते रहे एक-दूसरे का समर्थन

वैसे उस दौरान लोगों को काफी हद तक ये लगता था मानो विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसी कारण से मीडिया में भी दोनों के बीच तल्खी जैसी बात सामने आया करती थी।

धोनी-कोहली

लेकिन जिस तरह से महेन्द्र सिंह धोनी ने विराट कोहली को कप्तानी में समर्थन किया और मैदान में मदद की उससे उन लोगों को करारा जवाब मिला जो इन दोनों दिग्गजों के बीच मन मुटाव वाली बाते किया करते थे।

केविन पीटरसन के साथ चैट के दौरान धोनी के पुराने किस्से पर हुई बात

वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली ने भी महेन्द्र सिंह धोनी का हर वक्त खूब समर्थन किया। दोनों की मैदान में दिखने वाली जुगलबंदी भारतीय फैंस को भी खूब पसंद आयी और इन्होंने सीनियर और जूनियर खिलाड़ी के बीच के रिश्तों को मिसाल दी।

महेंद्र सिंह धोनी के बचाव में उतरे कप्तान विराट कोहली, दिग्गज खिलाड़ी की बंद की बोलती 1

इन दिनों खिलाड़ियों के बीच आपस में वीडियो चैट हो रहे हैं। इसमें से ही विराट कोहली और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन के बीच भी वीडियो चैटिंग हुई। इस दौरान केविन पीटरसन ने जब महेन्द्र सिंह धोनी पर सवाल खड़े किए तो विराट कोहली ने ऐसा बीच-बचाव किया कि पीटरसन की बोलती तक बंद हो गई।

धोनी और पीटरसन के बीच हुई चैट का जिक्र

इस दौरान केविन पीटरसन और विराट कोहली ने आईपीएल 2017 से जुड़े एक किस्से को लेकर बात की। जिसमें धोनी सुपरजॉइंट की तरफ से खेल रहे थे। उस दौरान पीटरसन कमेन्ट्री कर रहे थे जो सुपरजॉइंट के खिलाड़ी मनोज तिवारी के साथ चैट कर रहे थे। इस समय पीटरसन ने पूछा कि

विराट कोहली

“क्या आप धोनी को बता सकते हैं कि मैं उनसे अच्छा गोल्फ खेल सकता हूं।”

मनोज तिवारी ये बात बताने विकेटकीपिंग कर रहे धोनी के पास गए और बात करायी। धोनी ने जवाब देते हुए का कि “पीटरसन उनका पहला टेस्ट विकेट हैं।” ये जवाब सुन पीटरसन तो चुप हो गए तो कमेन्ट्री बॉक्स में सभी हंसने लगे।

विराट कोहली ने दिया ये करारा जवाब, केपी की बोलती बंद

इसी किस्से को लेकर वीडिया चैट में पीटरसन ने कोहली को कहा कि” धोनी उनका विकेट नहीं ले सके थे।” क्योंकि रिव्यू में पीटरसन नॉटआउट करार दिए गए। इस पर विराट कोहली ने धोनी का समर्थन करते हुए करारा जवाब दिया। जिसमें कोहली ने कहा कि “धोनी की गलती नहीं है। टेक्निकली इसमें कोई गलत बात नहीं थी, क्योंकि स्टंप माइक में आवाज आई थी और हॉटस्पॉट में कुछ नहीं था।”

कोहली का जवाब सुनने के बाद पीटरसन ने कहा कि” आप धोनी का बचाव कर रहे हो।” इसके बाद कोहली और पीटरसन दोनों हीं हंसने लगे।

Related posts