विराट कोहली ने किया खुलासा विश्व कप में क्यों मिली विजय शंकर को जगह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

… तो इस वजह से अम्बाती रायडू की जगह विजय शंकर को मिली विश्व कप की टीम में जगह, स्वयं विराट कोहली ने उठाया राज पर से पर्दा 

… तो इस वजह से अम्बाती रायडू की जगह विजय शंकर को मिली विश्व कप की टीम में जगह, स्वयं विराट कोहली ने उठाया राज पर से पर्दा

इस बार इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट विश्वकप के लिए भरतीय टीम की कप्तानी विराट कोहली करेंगे. विश्वकप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा सोमवार को की गई. इसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने टीम के साथ ड्रेसिंग रूम  से जुड़ी कुछ जानकारी को शेयर किया.

भारतीय ड्रेसिंग रूम के बारे में कही ये बात 

... तो इस वजह से अम्बाती रायडू की जगह विजय शंकर को मिली विश्व कप की टीम में जगह, स्वयं विराट कोहली ने उठाया राज पर से पर्दा 1

 

विराट कोहली ने कहा कि भारतीय टीम का ड्रेसिंग रूम एक लिविंग रूम की तरह है, जहां हर कोई आराम से और आराम से रहता था. इंडिया टूडे के साथ एक विशेष इंटरव्यू में विराट कोहली ने कहा कि वह विश्व कप की अगुवाई से पहले पिछले दो वर्षों में जिस तरह से अपने खिलाड़ियों के साथ खेले हैं उससे मैं रोमांचित हूँ.

“हमारा चेंजिंग रूम एक लिविंग रूम की तरह है जिसमें सभी को आराम दिया जाता है. भारतीय टीम को सर्वोपरि होना पड़ता है और हर खिलाड़ी प्रबंधन से बहुत सकारात्मक तरीके से जवाब देते हैं. स्वयं माही भाई (एमएस धोनी) सबसे सीनियर और मैं प्रत्येक इस प्रबंधन से खुश हैं.  सभी का एक लक्ष्य है और हर कोई उस लक्ष्य के साथ तालमेल बैठा रहा है, ” 

2018 में, विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका में एक ऐतिहासिक एकदिवसीय श्रृंखला जीत के लिए भारत का नेतृत्व किया. भारत ने पाकिस्तान को हराया और एशिया कप जीता. 2019 में,  विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में एकदिवसीय श्रृंखला जीते हैं.

विश्व कप में क्यों मिली विजय शंकर और के एल राहुल को जगह

... तो इस वजह से अम्बाती रायडू की जगह विजय शंकर को मिली विश्व कप की टीम में जगह, स्वयं विराट कोहली ने उठाया राज पर से पर्दा 2

भारतीय टीम विश्व कप के लिए अच्छी तरह से तैयार है और टीम के ऊर्जावान कप्तान विराट कोहली ने कहा कि यह सबसे संतुलित टीम थी जिसके बारे में वह सोच सकते थे और उन्होंने कहा कि वह टूर्नामेंट के लिए अपनी टीम के साथ बहुत खुश हैं.

विराट कोहली ने इंडिया टुडे को बताया,

... तो इस वजह से अम्बाती रायडू की जगह विजय शंकर को मिली विश्व कप की टीम में जगह, स्वयं विराट कोहली ने उठाया राज पर से पर्दा 3

“हम पिछले कुछ वर्षों में जिस तरह से खेले हैं उससे बहुत खुश हूँ. खासकर विदेशी दौरे पर हमने अच्छा प्रदर्शन किया है. यह सबसे संतुलित पक्ष है. कोहली ने कहा भले ही खिलाड़ी आईपीएल खेल रहे हैं लेकिन खुद को विश्वकप के लिए तैयार कर रहे हैं. आप देख रहे हैं कि जिस तरह से प्रत्येक खिलाडी खेल रहा है वो अच्छा है”

“आश्चर्य नहीं कि पिछले कुछ वर्षो में बहुत सारे युवा खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया. जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, केएल राहुल सभी 20 से 30 साल के उम्र के बीच हैं.लेकिन टीम में अपनी भूमिकाओं को लेकर बहुत आश्वस्त हैं. विजय शंकर इस साल की शुरुआत में टीम में आए और उन्होंने टीम में अपना तत्काल प्रभाव डाला है”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

 

Related posts