विराट कोहली ने रिव्यू लेने में की जल्दबाजी, नहीं सुनी रिषभ पंत की बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने रिव्यू लेने में की जल्दबाजी, नहीं सुनी ऋषभ पंत की बात, फिर हुआ कुछ ऐसा 

विराट कोहली ने रिव्यू लेने में की जल्दबाजी, नहीं सुनी ऋषभ पंत की बात, फिर हुआ कुछ ऐसा

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम का सफल डीआरएस परसेंटेज लगातार गिरता जा रहा है. हाल में डीआरएस को लेकर खराब फैसलों के कारण कई बार रिषभ पंत को निशाना बनाया गया है और कई पूर्व खिलाड़ियों ने कहा है कि उनके पास खुद को साबित करने के लिए अब अधिक समय नहीं है. आज फिर मैदान में कुछ ऐसा ही हुआ है.

सैनी की अपील पर विराट कोहली ने लिया रिव्यू

विराट कोहली ने रिव्यू लेने में की जल्दबाजी, नहीं सुनी ऋषभ पंत की बात, फिर हुआ कुछ ऐसा 1

दरअसल मैच के 33वें ओवर में भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की यार्कर गेंद सीधे जाकर वेस्ट इंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड के पैड पर लगी जीके बाद सैनी ने एक जोरदार अपील की लेकिन अंपायर ने उनकी इस अपील को नकार दिया, लेकिन कप्तान कोहली कुछ ज्यादा ही श्योर थे.

विराट कोहली ने दिखाई जल्दबाजी

 

विराट कोहली ने रिव्यू लेने में की जल्दबाजी, नहीं सुनी ऋषभ पंत की बात, फिर हुआ कुछ ऐसा 2

विराट कोहली ने एक बार पंत से पूछा की गेंद पैड पर लगी है या बैट पर जिसके बाद पंत ने बैट का इशारा किया. पंत कप्तान के पास यह बताने के लिए आ ही रहे थे की गेंद बाहर जा रही है लेकिन इस्ससे पहले की पंत कुछ कह पाते कप्तान कोहली ने तुरंत अंपायर की ओर हाथ करके दीआरएस का इशारा कर दिया. फैसला थर्ड अंपायर के पास गया जिसके बाद जांच में पता चला की गेंद विकेट से बहुत बाहर जा रही थी. भारत एक बार फिर दीआरएस लेने के मामले में असफल हो गया.

विराट कोहली ने जीता टॉस

विराट कोहली ने रिव्यू लेने में की जल्दबाजी, नहीं सुनी ऋषभ पंत की बात, फिर हुआ कुछ ऐसा 3

आपको बता दें कि भारत तथा वेस्ट इंडीज के बीच 3 मैचों की ओडीआई श्रंखला का आखिरी मैच कटक के बरबती स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में सिक्का भारतीय कप्तान विराट कोहली के पक्ष में गिरा जिसके बाद भारतीय कप्तान ने  मेहमान टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है.

पोलार्ड तथा पूरण ने संभाली वेस्ट इंडीज की पारी

विराट कोहली ने रिव्यू लेने में की जल्दबाजी, नहीं सुनी ऋषभ पंत की बात, फिर हुआ कुछ ऐसा 4

मैच की शुरुआत में वेस्ट इंडीज ने अच्छा खेल दिखाया और पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की. रविन्द्र जडेजा ने भारत को पहली सफलता दिलाई. जडेजा ने एविन लुईस को 21 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया. इस मैच में अब तक 43 ओवर पूरे हो गए हैं जिसमे वेस्ट इंडीज ने  226 रन पर 4 विकेट गवां दिए हैं. वेस्ट इंडीज के कप्तान कायरान पोलार्ड 32 तथा निकोलस पूरण 53 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

Related posts