इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कर रहे है कुछ ऐसी तैयारी, जिसे देख आप भी रह जायेंगे दंग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कर रहे है कुछ ऐसी तैयारी, जिसे देख आप भी रह जायेंगे दंग 

इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कर रहे है कुछ ऐसी तैयारी, जिसे देख आप भी रह जायेंगे दंग

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल में ही नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपना यो-यो टेस्ट दिया था. जिसमे वह पास हो गये थे. अब वह इंग्लैंड दौरे पर जाने के लिए कड़ा अभ्यास कर रहे है.

वह इस बार अपने इस इंग्लैंड दौरे को खास बनाना चाहेंगे, क्योंकि पिछली बार वह इंग्लैंड दौरे पर फ्लॉप साबित हुए थे. विराट कोहली इनदिनों जिम में अपना जमकर पसीना बहा रहे है.

आईपीएल के दौरान लग गई थी चोट 

इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कर रहे है कुछ ऐसी तैयारी, जिसे देख आप भी रह जायेंगे दंग 1

आपकों बता दें, कि आईपीएल के एक मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को गर्दन में चोट लग गई थी. जिसके बाद वह इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने नहीं जा पाये थे. उनकी इस चोट के बाद आयरलैंड और इंग्लैंड दौरें पर जाने में भी सवाल उठ रहे थे, लेकिन यो-यो टेस्ट को पास कर अब विराट ने अपने इंग्लैंड और आयरलैंड जाने पर मुहर लगा दी है.

विराट ने अपने हेवी वर्कआउट की डिटेल्स की शेयर 

इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कर रहे है कुछ ऐसी तैयारी, जिसे देख आप भी रह जायेंगे दंग 2

15 जून को अपना यो-यो टेस्ट पास करने के बाद विराट कोहली ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपने हेवी वर्कआउट की फोटी के साथ डिटेल्स शेयर की है. विराट कोहली सोशल मीडिया में डाली गई इन तस्वीरों में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे है.

यहाँ देखे विराट का ट्वीट 

इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कर रहे है कुछ ऐसी तैयारी, जिसे देख आप भी रह जायेंगे दंग 3

विराट कोहली ने वर्कआउट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आज का सेशन जिसमे बैंड वर्क किया जो लोअर बॉडी को मजबूत करती है. इसके बाद लेटरल बैंड वाक, मोंस्टर वाक किया. फिर ट्रेडमिल पर 16 किमी / घंटा की गति से 80 मीटर x 12 पुनरावृत्ति की दूरी को पार  किया. हर एक चक्कर के बीच 15 सेकेंड का ब्रेक और 12 के 2 सेट थे.

 

 

Related posts

Leave a Reply