केएल राहुल ने शेयर की कोहली के साथ तस्वीर, युवराज ने बना डाला धोनी-कोहली का मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केएल राहुल ने शेयर की कोहली के साथ तस्वीर, युवराज ने बना डाला धोनी-कोहली का मजाक 

केएल राहुल ने शेयर की कोहली के साथ तस्वीर, युवराज ने बना डाला धोनी-कोहली का मजाक

भारत ने हाल में ही गाले में हुए टेस्ट मैच में जीत हासिल की हैं. पहले टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी अपनी थकान उतारते हुए नज़र आए. इस दौरान टीम के सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल ने टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ फोटो शेयर की थी. उनकी इस फोटो के बाद युवराज सिंह केएल राहुल का मजाक बनाते हुए देखे गए.

कोहली के साथ शेयर की थी फोटो 

केएल राहुल ने शेयर की कोहली के साथ तस्वीर, युवराज ने बना डाला धोनी-कोहली का मजाक 1

टीम के सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल ने विराट कोहली के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था कि जब आप का कप्तान सेल्फी के लिए कहे तो आप को पाउट करना ही पड़ता हैं. बीच पर एक अच्छा दिन. 

युवी ने दिया जवाब 

केएल राहुल ने शेयर की कोहली के साथ तस्वीर, युवराज ने बना डाला धोनी-कोहली का मजाक 2

वीडियो: 2011 में सचिन ने दिलाया था भारत को विश्वकप और अब 23 जुलाई को अर्जुन तेंदुलकर दिलायेंगे विश्वकप, भारतीय महिला टीम के साथ कर रहे जी तोड़ मेहनत

केएल राहुल की फोटो को लेकर युवराज सिंह ने ट्वीट किया कि तुम कहने की कोशिश कर रहें हो कि अगर कप्तान ने सेल्फी के लिए कहा है तो आप के पास और कोई मौका नही बनता है आप को पोज देना ही पड़ता हैं. मैं तुम्हारी बात से पूरी तरह से सहमत हूँ कि जो कप्तान कहते है वो करना पड़ता है.

राहुल बुखार की वजह से हो गए थे बाहर 

केएल राहुल ने शेयर की कोहली के साथ तस्वीर, युवराज ने बना डाला धोनी-कोहली का मजाक 3

केएल राहुल ने हाल में ही कंधे की चोट से मैदान में वापसी की हैं. मैदान में वापसी करते हुए ही श्रीलंका बोर्ड एकादश के खिलाफ उन्होंने शानदार अर्धशतक बनाया था. लेकिन मैच से पहले बुखार की वजह से वो गाले में हुए पहले टेस्ट में हिस्सा नही ले सके थे. उनकी जगह टीम में धवन ने जगह बनाई थी. धवन ने इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए शानदार 190 रन की पारी खेली थी.

केएल राहुल ने शेयर की कोहली के साथ तस्वीर, युवराज ने बना डाला धोनी-कोहली का मजाक 4

सब था तय, कर ली थी पूरी तैयार, हो गयी थी विराट कोहली से बात और कोच के लिए होने वाला था नाम का ऐलान, लेकिन इसलिए सहवाग नहीं बने कोच

आप को बता दे कि केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे. अपनी इस चोट के बाद वो पूरी सीरीज में खेलते रहें थे. इस सीरीज के बाद वो अपने कंधे का इलाज कराने के लिए लंदन चले गए थे. जिस वजह से राहुल इस साल आईपीएल में भी हिस्सा नही ले सके थे. राहुल आईपीएल में बंगलोर की टीम से जुड़े हुए है.

Related posts