सौरव गांगुली के साथ भारतीय क्रिकेट पर लंबी चर्चा करना चाहते हैं भारतीय टीम के

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सौरव गांगुली के साथ भारतीय क्रिकेट पर लंबी चर्चा करना चाहते हैं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली 

सौरव गांगुली के साथ भारतीय क्रिकेट पर लंबी चर्चा करना चाहते हैं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली

बीसीसीआई पिछले तीन सालों में सीओए द्वारा चलाई जा रही थी. अब दोबारा बीसीसीआई चलाने के लिए चुनाव के प्रक्रिया के द्वारा लोग चुने गये हैं. बीसीसीआई के नए अध्यक्ष पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली बने हैं. जिनसे मौजूदा भारतीय टीम के कप्तान अच्छे रिश्ते रखना चाहते हैं. जिसके बारें में अब उन्होंने बड़ा बयान दिया है.

सौरव गांगुली के साथ क्रिकेट पर चर्चा करना चाहते हैं विराट कोहली

विनोद राय

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अब बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली से क्रिकेट पर लंबी चर्चा करना चाहते हैं. इस बारें में चयन से पहले बोलते हुए विराट कोहली ने कहा कि

मैं अब उनसे मिलने जा रहा हूं. बहुत सारी चीजों पर चर्चा करने के लिए पहले मैं उनसे मिला हूं. मैं एक अच्छी चर्चा का इंतजार कर रहा हूं. वह (गांगुली) वह व्यक्ति है जिन्होंने पहले बहुत क्रिकेट खेली है, जो जानते हैं कि हम उस स्थिति में हैं, जहाँ क्या टीम की जरूरत है,

भारतीय क्रिकेट की क्या आवश्यकताएं हैं, ये जानना महत्वपूर्ण है इसलिए आपको एक अच्छे पेशेवर की जरूरत है. हमारे बीच क्रिकेट पर बहुत लंबी चर्चा होने वाली है,क्योंकि मैं वर्तमान में खेल रहा हूं और वो पहले भी खेल चुके है. हम भारतीय क्रिकेट पर जैसी चर्चा पहले कर चुके हैं उम्मीद हैं की उसी विषय को आगे भी बढ़ाते रहेंगे.

बांग्लादेश दौरे के चयनसमिति बैठक में मिले दोनों दिग्गज

सौरव गांगुली के साथ भारतीय क्रिकेट पर लंबी चर्चा करना चाहते हैं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली 1

इन दोनों दिग्गजों का साथ मिलकर भारतीय क्रिकेट पर चर्चा करने की उम्मीद सभी भारतीय फैन्स को भी थी. जो कल पूरी हुई, जब बांग्लादेश दौरे के लिए चयनसमिति के बैठक में दोनों दिग्गज साथ मिले.

हालाँकि इस मीटिंग में रोहित शर्मा को भी बुलाया था. जिन्हें बांग्लादेश दौरे पर टी20 टीम की कप्तानी सौंपी गयी है. विराट कोहली टी20 सीरीज के दौरान आराम करते हुए नजर आयेंगे. उनकी जगह संजू सैमसन को टीम में मौका दिया गया है.

अब बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी भारतीय टीम

भारतीय टीम

दक्षिण अफ्रीका को अपने घर में बुरी तरह हराने के बाद अब भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी. जहाँ पर उसे पहले तीन टी20 मैच और उसके बाद 2 टेस्ट मैच खेला जायेगा. इस सीरीज का पहला मैच 3 नवंबर को दिल्ली में खेला जाना है.

Related posts