विराट कोहली ने बताया, क्यों मौका मिलने पर मैदान पर करते हैं डांस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने बताया, क्यों मौका मिलने पर मैदान पर करते हैं डांस 

विराट कोहली ने बताया, क्यों मौका मिलने पर मैदान पर करते हैं डांस

वेस्टंडीज के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज के दूसरे मैच को भारत ने 59 रनों से अपने नाम किया। टीम के लिए कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतक बनाया। उनके अलावा श्रेयस अय्यर के बल्ले से भी 71 रनों की पारी निकली। गेंदबाजी ने भुवनेश्वर कुमार ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिए और अन्य गेंदबाजों भी उनका अच्छा साथ निभाया।

विराट कोहली ने किया था डांस

विराट कोहली

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली ने जमकर डांस किया था। बारिश की वजह से गुयाना में खेला गया वह मैच बार- बार रोकना पड़ रहा था और विराट इस बीच डांस करने में पीछे नहीं रह रहे थे।

विराट कोहली के साथ वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल भी थिरकने में पीछे नहीं रहे थे। केदार जाधव ने भी उनका अच्छा साथ दिया। इससे पहले  भी विराट कई बार मैदान पर डांस करते दिखे हैं।

डांस पर दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली ने बताया, क्यों मौका मिलने पर मैदान पर करते हैं डांस 1

पहले मैच के डांस के बारे में विराट कोहली ने प्रतिक्रिया दी है। दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच बनने के बाद उन्होंने युजवेंद्र चहल से चहल टीवी पर बात करते हुए बताया कि मैदान पर मौका मिलने पर आनंद लेने में पीछे नहीं रहते। उन्होंने कहा

“मैं मैदान पर खुद का आनंद ले रहा हूं। यहां तक कि अगर मैं एक कप्तान हूं, तो मैं एक निश्चित तरीके से एक्टिंग करने में विश्वास नहीं करता। भगवान ने मुझे अपनी टीम का प्रतिनिधित्व करने के साथ इतना अच्छा जीवन दिया दिया है। मैं पल का आनंद लेने में विश्वास करता हूं। मैं अपने जीवन में एक अच्छे स्थान पर हूं और इसीलिए जब भी संगीत होता है, मैं एक पैर हिलाता हूं। भांगड़ा हमेशा से ही खास रहा है, लेकिन अगर गाने हो तो स्वाभाविक रूप से चालें चलती हैं क्योंकि इरादे हमेशा अच्छे होते हैं।”

Related posts