अभ्यास सत्र के दौरान विराट कोहली के अंगुली में लगी चोट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले चोटिल हुए कप्तान विराट कोहली 

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले चोटिल हुए कप्तान विराट कोहली

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलते हुए नजर आयेंगे. जिसके लिए भारतीय टीम ने अपनी तैयारी शुरू कर दिया है. भारतीय टीम गुवाहाटी में अभ्यास सत्र कर रही थी. जहाँ पर उन्हें बड़ा झटका लगा है. भारत के कप्तान विराट कोहली के अगुंली में चोट लग गयी है.

अभ्यास सत्र के दौरान विराट कोहली को लगी चोट

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले चोटिल हुए कप्तान विराट कोहली 1

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने आराम लिया है. अब पूरी जिम्मेदारी कप्तान विराट कोहली पर आ गयी है. जहाँ अभ्यास सत्र के दौरान एक समय भारतीय टीम बहुत परेशानी में आ गयी थी. जब एक कैच लेने के कारण कप्तान विराट कोहली के बाएं हाथ के एक अगुंली में चोट लग गयी.

जिसके बाद भारतीय टीम के फिजियो नितिन पटेल दौड़ पर उनके पास आयें और उनके स्प्रे भी लगाते हुए नजर आयें. हालाँकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है क्योंकि कुछ देर रुकने के बाद विराट कोहली दोबारा अभ्यास करते हुए नजर आयें. कल शाम को 7 बजे से मैच शुरु होना है.

जीत दर्ज करना चाहेगी भारतीय टीम

भारत

जिस तरह से भारतीय टीम ने अपने घरेलू मैदान पर दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज की टीम को हराया है. उसके बाद से अब वो श्रीलंका के खिलाफ बढ़े हुए आत्मविश्वास से उतरेगी. चोट के कारण बाहर चल रहे शिखर धवन की अब टीम में वापसी हो गयी है.

जबकि इसके साथ ही जसप्रीत बुमराह भी कई महीनो के बाद भारतीय टीम से जुड़ गयें हैं. केएल राहुल और कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके अलावा गेंदबाजी में नवदीप सैनी, कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. जडेजा और शिवम दूबे टीम का संतुलन सही कर रहे हैं.

विराट कोहली की टीम का अच्छा रहा है श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड

विराट कोहली

जब बात श्रीलंका के खिलाफ टी20 फ़ॉर्मेट में रिकॉर्ड की हो तो भारतीय टीम बहुत आगे नजर आती है. अब तक इस फ़ॉर्मेट में दोनों टीमों के बीच 16 मुकाबले खेले गये हैं. जिसमें से 11 मैच में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की और 5 मैच में श्रीलंका की टीम ने जीत दर्ज की है. अब भारतीय टीम रिकॉर्ड को और ज्यादा बेहतर करने का पूरा प्रयास करेगी.

Related posts