रविंद्र जडेजा के अर्धशतक के बाद कोहली ने दिया घुड़सवारी करने वाला रिएक्शन,Video

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविंद्र जडेजा के अर्धशतक के बाद विराट कोहली ने दिया घुड़सवारी करने वाला रिएक्शन, देखें वीडियो 

रविंद्र जडेजा के अर्धशतक के बाद विराट कोहली ने दिया घुड़सवारी करने वाला रिएक्शन, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 497 पर पारी घोषित कर दी। इस मैच भारतीय बल्लेबाजों ने एक बार फिर अफ्रीकी गेंदबाजों की जमकर धुलाई की। रोहित शर्मा ने दोहरा शतक, अजिंक्य रहाणे ने शतक और रविंद्र जडेजा ने अर्धशतक जड़ा।

जडेजा के अर्धशतक पर कोहली ने दिया मजेदार रिएक्शन

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा जब भी अपना शतक या अर्धशतक पूरा करते हैं तो वह बल्ले को तलवार की तरह घुमाते हैं। रांची टेस्ट मैच में जडेजा ने अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद एक बार फिर तलवारबाजी वाला एक्शन किया।

जवाब में ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान विराट कोहली ने मजेदार रिएक्शन दिया। असल में जडेजा घुड़सवारी और तलवारबाजी के शौकीन हैं। इसलिए जब जडेजा ने तवारबाजी का एक्शन किया तो कप्तान कोहली ने घुड़सवारी करने वाला रिएक्शन दिया। इसी के साथ जडेजा ने टेस्ट करियर की 13वीं अर्धशतकीय पारी खेली।

टीम इंडिया ने 497 पर घोषित की पारी

विराट कोहली

साउथ अफ्रीका ने रांची टेस्ट मैच के लिए टीम में काफी बदलाव करते हुए अच्छी शुरुआत की। 39 रन पर टीम इंडिया के 3 बल्लेबाज विराट कोहली, मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा चलते बने। लेकिन फिर हिटमैन रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने 267 रनों की पाटनरशिप से टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया।

इस मैच में रोहित शर्मा ने अपने टेस्ट करियर की पहली डबल सैन्चुरी लगाई तो वहीं अजिंक्य रहाणे ने 11वीं सैंचुरी लगाई। मैच में तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मात्र 10 गेंदों में 31 रन बनाए जिसमें 5 छक्के मारे। इसी के साथ टीम इंडिया ने 497 के स्कोर पर पारी घोषित कर दी। ब्रेक के बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने उतरी अफ्रीकी टीम ने दूसरी बॉल पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया। टीम इंडिया की स्थिति मैच में बेहद मजबूत दिख रही है।

Related posts