श्रीलंका के खेलमंत्री ने की भारतीय खिलाड़ियों की जम के तारीफ...भड़के मलिंगा ने कहा था बंदर 1

भारतीय कप्तान विराट कोहली की फैन लिस्ट काफी लम्बी है. चाहे बच्चे हो या बड़े और या हो बूढ़े सभी उनकी बल्लेबाजी के फैन हैं. विराट का नशा लड़कियों पर भी सिर चढ़कर बोलता है. न केवल आम लोग ही विराट कोहली के फैन हैं. बल्कि दुनिया के कई सेलिब्रिटी भी कोहली के फैन हैं. विराट कोहली अपनी जीवनशैली के कारण यूथ आइकॉन माने जाते हैं. अब विराट कोहली की फैन लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है वो है श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयसेकरा.

विराट केवल अकेले नही-

श्रीलंका के खेलमंत्री ने की भारतीय खिलाड़ियों की जम के तारीफ...भड़के मलिंगा ने कहा था बंदर 2

श्रीलंका के खेल मंत्री दयासिरी जयसेकरा ने बात करते हुए बताया कि वो भारतीय कप्तान विराट कोहली के फैन हैं. उन्होंने कहा कि वह न केवल विराट कोहली के फैन है, बल्कि भारतीय टीम के गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन के भी बहुत बड़े फैन हैं. जयसेकरा के अनुसार- उन दोनों की बैटिंग देखना अपने आप में मजेदार होता है. खेल मंत्री भारत और श्रीलंका के बीच हुए पहले टेस्ट मैच के दौरान उपस्थित रहे. और भारतीय बैटिंग को खूब इंजॉय किया.

भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस लाज़वाब-

श्रीलंका के खेलमंत्री ने की भारतीय खिलाड़ियों की जम के तारीफ...भड़के मलिंगा ने कहा था बंदर 3

मंत्री जी ने भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि यदि भारत पहले दिन बैटिंग करता है, तो मै स्टेडियम क्रिकेट देखने जाऊँगा. उन्होंने कहा कि मै भारतीय खिलाड़ियों का कायल हो चुका हूँ. वो केवल आक्रामक बल्लेबाजी ही नही करते बल्कि सिंगल और डबल भी बड़ी ही चतुराई से निकालते हैं. भारतीय खिलाड़ियों की फिटनेस कमाल की है.

मलिंगा ने कहा था बन्दर-

श्रीलंका के खेलमंत्री ने की भारतीय खिलाड़ियों की जम के तारीफ...भड़के मलिंगा ने कहा था बंदर 4

इससे पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी लसिथ मलिंगा ने इन्ही खेल मंत्री को बन्दर तक कह डाला था. दरअसल श्रीलंकाई खेलमंत्री ने खिलाड़ियों की फिटनेस पर सवाल उठाए थे. जिसके बाद मलिंगा ने उन्हें इस तरह कहा था. जिसके बाद श्रीलंका के इस खिलाड़ी पर अनुसाशनात्मक कार्यवाई हुई थी.  मलिंगा के बयान के बाद मंत्री भड़क गए और अब श्रीलंका क्रिकेट ने मलिंगा पर कार्यवाई की. मलिंगा ने कहा था कि मुझे उन लोगों की आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ता है, जो अपने पद का इस्तेमाल सिर्फ मजे लेने के लिए करते हैं। तोते के घोंसले के बारे में बंदर क्या जाने.

PROUD INDIAN,..CRICKET LOVER...