विराट कोहली ने बताया आखिर क्यों चोटिल खिलाड़ियों से नहीं पड़ा टीम के खेल पर कोई असर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने बताया आखिर क्यों चोटिल खिलाड़ियों से नहीं पड़ा टीम के खेल पर कोई असर 

विराट कोहली ने बताया आखिर क्यों चोटिल खिलाड़ियों से नहीं पड़ा टीम के खेल पर कोई असर

मुंबई में चौथा टेस्ट जीतने के बाद भारतीय टीम चेन्नई में शुक्रवार से होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह तैयार है और वह पूरी कोशिश करेगी की इंग्लिश टीम को 4-0 से हराने में सफल हो. इंग्लैंड टीम ने अभी तक एक भी मैच नही जीता हैं.

इंग्लिश टीम पहला मैच ड्रा कराने में सफल रही थी, उसके बाद से किसी भी मैच में वह वापसी नही कर पाई है. लगातार मैच हारने के चलते इंग्लिश कप्तान ने कप्तानी को लेकर संकेत दिए थे और जो रूट को बताया था, कि भविष्य में वह अच्छे कप्तान बन सकते हैं.

यह भी पढ़े : यह युवा खिलाड़ी लेगा साउथ अफ्रीका की टीम में एबी डिविलियर्स की जगह

पांचवा मैच चेन्नई में खेला जाना है और मैच से पहले दोनों टीमें खरब मौसम के चलते अभ्यास नहीं कर पाई हैं. बिना अभ्यास के दोनों टीमें मैदान पर आमने सामने होंगी.

मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली से प्रेस कांफ्रेंस में जब पूछा गया, कि अभी भारतीय जमीन पर आपको छह टेस्ट मैच और खेलने है क्या इसी तरह का प्रदर्शन टीम बाहर जाकर भी करेगी.

इस सवाल का जवाब देते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा,

यह भी पढ़े : विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, बताया उस गेंदबाज़ का नाम जिससे खौफ खाते है भारत के टेस्ट कप्तान

“हम अपना बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं टीम के सभी खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं. कोई भी खिलाड़ी और कप्तान हमेशा अपनी टीम के लिए जीत ही चाहता है और हम अभी वही कर रहे हैं. हमारे पास अभी अधिकांश खिलाड़ी चोटिल होने के चलते बाहर चल रहे हैं, लेकिन फिर भी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है और जीत रही है.” 

विदेशी जमी पर प्रदर्शन को लेकर विराट ने कहा,

“हमारे चोटिल खिलाड़ी जब टीम का हिस्सा बन जाएंगे तब हमे और मजबूती मिलेगी हम इससे और अच्छा कर पाएंगे. अनुभवी खिलाड़ियों के टीम में होने से एक मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल होती है. हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे कि इसी तरह का प्रदर्शन बाहर भी जाकर करे और जीत हासिल करें.”

Related posts