शादी के आयोजन में चार चाँद लगाने वाले लोगों को विराट कोहली ने दिया खास तोहफा तो अनुष्का ने भी जीता दिल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शादी के आयोजन में चार चाँद लगाने वाले लोगों को विराट कोहली ने दिया खास तोहफा तो अनुष्का ने भी जीता दिल 

शादी के आयोजन में चार चाँद लगाने वाले लोगों को विराट कोहली ने दिया खास तोहफा तो अनुष्का ने भी जीता दिल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने शादी की घोषणा ट्वीटर के माध्यम से की। इटली के टस्कनी शहर में हुई इस शादी की चर्चा देश-विदेश में जमकर हुयी। कई दिनों से शादी को लेकर मीडिया की गलियारों में जमकर खबरे बनी,जिसमें इनकी शादी को लेकर चल रही खबरें अन्तत: सही साबित हुई।

कोहली ने किया तहे दिल से शुक्रिया

शादी के बाद एक-दूजे के हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भारत के साथ पूरी दुनिया के फैन्सों ने शादी को लेकर जमकर बधाईयां दी,जिसके बाद प्रतिक्रिया स्वरूप इन दोनों ने भी लोगों को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया।

इसी बीच क्रिकेटर विराट कोहली का एक और ट्वीट आया,जिसमें उन्होंने उन लोगों को धन्यवाद प्रकट किया,जिन्होंने शादी समारोह को भव्य बनाते हुए चार चाँद लगा दिया। कोहली ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि,

“हमारे जीवन का सबसे यादगार लम्हा दिखाने वाले उन लोगों को तहे दिल से शुक्रिया करता हूं ??…!!,जिन्होंने हमारी शादी के आयोजन को भव्य तरीके से आयोजन कर चार चाँद लगा दिया??????..!!”

अनुष्का शर्मा ने भी किया ट्वीट

जानिए कौन रहा इवेंट आॅगर्नाइज कराने वाला शख्स

शादी के आयोजन में चार चाँद लगाने वाले लोगों को विराट कोहली ने दिया खास तोहफा तो अनुष्का ने भी जीता दिल 1

विरुष्का की शादी को भव्य लुक देने में सबसे बड़ा हाथ बंटी का बताया जा रहा है,जिन्होंने कई बड़ी पार्टियों को आॅगर्नाइज करने के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वे विराट कोहली को लम्बे समय से जानते थे। ऐसे में विराट कोहली की शादी समारोह का इवेंट प्लानर बंटी को बनाया गया था।

बेहद भव्य रहा शादी का आयोजन

शादी के आयोजन में चार चाँद लगाने वाले लोगों को विराट कोहली ने दिया खास तोहफा तो अनुष्का ने भी जीता दिल 2

आपको बता दें, विरुष्का की शादी का आयोजन इटली के टस्कनी में किया गया था,जिसमें वेंडिग सेरमनी को इंडियन टच देने के लिए शहनाई, ढोल ताशे और भंगड़े का भी बंदोबस्त किया गया था।

साथ ही इस शादी समारोह को पूरे भव्य तरीके से अायोजित करने की कोशिश की गयी थी। हालांकि अगर विराट कोहली और अनुष्का के इस ट्वीट को देखा जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा कि वे इस शादी के आयोजन करने के तरीके से बेहद ही खुश थे.

Related posts

Leave a Reply