INDvsSA- मयंक अग्रवाल की फील्डिंग पर आया विराट कोहली को गुस्सा, आग बबूला हुए कप्तान, देखें वीडियो 1

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज का तीसरा और निर्णायक टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जा रहा है। तीसरे टेस्ट मैच में जबरदस्त रोमांच नजर आ रहा है, जहां पहले दो दिन में दोनों ही टीमों की पहली पारी खत्म होने के बाद तीसरी पारी शुरू हो गई है।

केपटाउन टेस्ट मैच में भारतीय टीम आगे

इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी जो पहली पारी में केवल 223 रन के स्कोर पर आउट हो गई। लेकिन भारतीय टीम के गेंदबाजों ने दूसरे दिन शानदार वापसी कराते हुए दक्षिण अफ्रीका को भी पहली पारी में 210 रन पर ही ढेर कर दिया।

विराट कोहली

केपटाउन टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के खत्म होने तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 57 रन का स्कोर बना लिया है और दक्षिण अफ्रीका पर 70 रनों की कुल बढ़त बना ली है। जिससे अब भारत को यहां मजबूत माना जा रहा है।

मयंक की खराब फील्डिंग पर कोहली हुए खफा

इस टेस्ट मैच में दो दिन के खेल के बाद तो भारतीय टीम मेजबान टीम से थोड़ा आगे है। इसी बीच दूसरे दिन के खेल में एक तरफ से भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया तो वहीं फील्डिंग में कुछ चूक देखने को मिली।

INDvsSA- मयंक अग्रवाल की फील्डिंग पर आया विराट कोहली को गुस्सा, आग बबूला हुए कप्तान, देखें वीडियो 2

दक्षिण अफ्रीका की दूसरे दिन पहली पारी के दौरान कीगन पीटरसन के एक शॉट पर मयंक अग्रवाल की फील्डिंग से कप्तान विराट कोहली काफी खफा दिखे, जो मयंक के प्रयास को देखकर काफी गुस्सा हो गए।

विराट कोहली को आया मयंक पर गुस्सा

दरअसल जब दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज कीगन पीटरसन ने एक गेंद पर शॉट खेला तो मयंक अग्रवाल के पास चौका रोकने का मौका था, लेकिन वो जब तक गेंद को बाहर धकेलते उससे पहले ही उनका पैर बाउन्ड्री रो से चू गया, जिससे बल्लेबाज को चार रन मिल गए।

INDvsSA- मयंक अग्रवाल की फील्डिंग पर आया विराट कोहली को गुस्सा, आग बबूला हुए कप्तान, देखें वीडियो 3

मयंक अग्रवाल के इस प्रयास से विराट कोहली को काफी गुस्सा आ गया। विराट कोहली मयंक पर काफी ज्यादा ही खफा हो गए। कप्तान विराट की इस नाखुशी को कमेन्ट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने भी सही माना, क्योंकि गावस्कर का मानना है कि मयंक के पास गेंद रोकने का वक्त था।