विराट कोहली टेस्ट मैच से पहले गली क्रिकेट खेलते आए नजर VIDEO

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंदौर टेस्ट मैच से पहले गली क्रिकेट खेलते नजर आए विराट कोहली, देखें वीडियो 

इंदौर टेस्ट मैच से पहले गली क्रिकेट खेलते नजर आए विराट कोहली, देखें  वीडियो

बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज पर टीम इंडिया ने 2-1 से कब्जा जमा लिया. अब सभी की निगाहें टेस्ट सीरीज पर टिकी हुई हैं. इसके लिए दोनों ही टीमें इंदौर पहुंचकर प्रैक्टिस में जुट गई हैं. टेस्ट मैच 14 नवंबर से शुरु होगा. इससे पहले विराट कोहली इंदौर की गलियों में बल्ला चलाते नजर आ रहे हैं.

गली क्रिकेट खेलते नजर आए विराट कोहली

बांग्लादेश के साथ टी 20 सीरीज पर विराट कोहली को आराम दिया गया था. उनकी गैर मौजूदगी में टीम की कप्तानी उप कप्तान रोहित शर्मा को सौंपी गई थी. अब टेस्ट सीरीज के लिए विराट कोहली टीम के साथ जुड़ चुके हैं.

साथ ही टीम इंदौर पहुंचकर प्रैक्टिस शुरु कर चुकी है. अब इन सबके बीच विराट कोहली इंदौर की गलियों में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए. इस वीडियो में विराट बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं.

भूटान में छुट्टियां बिताकर लौटे हैं विराट कोहली

विराट कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली छोटे से ब्रेक में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान में छुट्टियां बिताकर लौटे हैं. कप्तान कोहली ने अपना 31वां जन्मदिन भी वहीं मनाया. अब जबकि विराट वापस लौट चुके हैं तो वह 14 नवंबर से शुरु हो रहे टेस्ट मैच की तैयारियों में जुट गए हैं.

आपको बता दें, विराट बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 147 रन बना लेते हैं तो वह भारत के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों में छठवें नंबर पर मौजूद सौरव गांगुली को पीछे छोड़ देंगे.

भारत ने 2-1 से जीती टी 20 सीरीज

टीम इंडिया

भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टी 20 मैच में बांग्लादेश ने 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इसके बाद सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में खेला गया जहां रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेली और टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई. इसी के साथ दोनों टीमों का स्कोर 1-1 हो गया.

सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच रविवार को नागपुर में खेला गया. इस मैच में श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे और दीपक चाहर ने बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम इंडिया को 30 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. बल्लेबाजी करते हुए अय्यर ने 33 गेंदों में 62 रन बनाए.

वहीं तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शिवम दुबे ने 3 अहम विकेट्स निकाले और तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने इतिहास रच दिया. चाहर ने 7 रन देकर 6 विकेट्स हासिल किए. आपको बता दें, ये टी 20 क्रिकेट में भारत का सबसे बेस्ट फिगर बन गया है.

Related posts