विराट कोहली ने धोनी को लेकर सौरव गांगुली से की है यह बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धोनी के संन्यास और करियर पर सौरव गांगुली से अपनी बात पर विराट कोहली ने कहा कुछ ऐसा 

धोनी के संन्यास और करियर पर सौरव गांगुली से अपनी बात पर विराट कोहली ने कहा कुछ ऐसा
Virat Kohli of India walks off the field at tea during day 1 of the 2nd Test between West Indies and India at Sabina Park, Kingston, Jamaica, on August 30, 2019. (Photo by Randy Brooks / AFP) (Photo credit should read RANDY BROOKS/AFP/Getty Images)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बीसीसीआई में चुनाव द्वारा प्रेसिडेंट नामित किया गया है 23 अक्टूबर को वह इस पद पर आसित हो जाएंगे. गांगुली के प्रेसिडेंट बनने से हर किसी ने खुशी ही व्यक्त की है चाहें फिर वह भारतीय क्रिकेटर हो या विदेशी. इन सब के बीच विराट कोहली ने भी अपनी चुप्पी तोड़ एक बयान दिया है.

विराट कोहली ने सौरव गांगुली को लेकर दिया बयान

विराट कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली पिछले कई दिनों से काफी व्यस्त थे, इन सब के बीच वह सोशल मीडिया से भी थोड़ी दुरी बनाये हुए थे. यही कारण है कि उन्होंने सौरव गांगुली को लेकर अभी तक कोई ज्यादा बयान नहीं दिया है.


इन सब के बीच उन्होंने यह बता दिया है कि अभी तक उनकी बात सौरव से नहीं हुई है, जब समय होगा तब हम आपस में जरुर बात करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि धोनी को लेकर उन दोनों के बीच अभी कोई बात नहीं हुई है.

“मैंने उन्हें बधाई दी. यह बहुत अच्छा है कि वह बीसीसीआई के अध्यक्ष बन गए हैं, लेकिन उन्होंने मुझसे (एमएस) के बारे में अभी तक बात नहीं की है. वह मेरे साथ तब संपर्क में रहेंगे जब उन्हें होना होगा. मुझे यकीन है कि मैं जल्द ही उनसे जाकर मिलूँगा.”

कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दर्ज की जीत

विराट कोहली

इससे पहले भी विराट ने पोस्ट मैच कांफ्रेंस में बोला पत्रकार के जवाब में बोला कि वह ड्रेसिंग रूम में है आप वहां जा कर देख सकते हैं.

वेस्टइंडीज सीरीज पर जीत दर्ज करने के बाद अब विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की है. इसके साथ ही कोहली की कप्तानि में एक और जीत दर्ज हुई है. यह सीरीज भारतीय टीम के लिए काफी रोमांचक रही है. इस मैच में रोहित शर्मा ने ओपनिंग की थी, साथ ही कई रिकार्ड्स भी बना दिए है.

Related posts