अनुष्का से शादी के बाद भी विराट कोहली के दिल में बजती हैं इनके नाम की घंटिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने बताया अपने सीक्रेट क्रश का नाम, इस अभिनेत्री को शादी के बाद भी करते है पसंद 

विराट कोहली ने बताया अपने सीक्रेट क्रश का नाम, इस अभिनेत्री को शादी के बाद भी करते है पसंद
CreditL cricket trolls

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी और कप्तान विराट कोहली इन दिनों काफी निराश होंगे, क्योंकि उनकी टीम प्ले ऑफ़ से बाहर हो गई है. आईपीएल में जी तोड़ मेहनत करने के बाद भी वह अपनी टीम को सफलता दिलाने में कामयाब नहीं हुए और आईपीएल ट्राफी जीतने का सपना एक बार फिर सपना ही रह गया. तो वहीं कोहली अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं और अनुष्का के साथ उनके लव मोमेंट अक्सर छाये रहते हैं. 

विराट कोहली ने बताया अपने सीक्रेट क्रश का नाम, इस अभिनेत्री को शादी के बाद भी करते है पसंद 1

लेकिन हाल ही में एक खबर सामने आई है, जिसमे विराट कोहली के सीक्रेट क्रश का नाम उजागर हुआ है और ऐसा बताया जा रहा है कि, अनुष्का से शादी के बाद भी इस अभिनेत्री के नाम की घंटिया उनके दिल में बजती हैं.

Virat kohli have a secret crush on this Hollywood actress

गौरतलब है कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को करीब 5 महीने हो चुके हैं लेकिन आज भी दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. कोहली और अनुष्का की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर उनके फैंस को दीवाना बनती रहती हैं. मैदान में रहते हुए भी कोहली का अनुष्का के प्रति प्यार देखने को मिलता है, तो वहीं अनुष्का भी मैदान में हबी विराट को चीयर करते नजर आते हैं. इसी बीच विराट ने एक ऐसा राज खोला है जिसको सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे.

Virat kohli have a secret crush on this Hollywood actress
Credit: Indian express

दरअसल हाल ही में विराट कोहली ने बताया की वह अनुष्का से तो बेशुमार प्यार करते हैं, लेकिन हॉलीवुड की एक अभिनेत्री भी है जिसको देखकर कोहली के दिल में घंटिया बजने लगती हैं. जी हां, क्रिकेट लाउंज की खबर के हवाले से यह जानकारी सामने आई है कि, कोहली ने हॉलीवुड अभिनेत्री पेनिलोपे क्रूज को अपना फेवरेट क्रश बताया है. विराट बताते हैं कि, पेनिलोपे उनको काफी पसंद हैं और वह बेहद खूबसूरत हैं.

Virat kohli have a secret crush on this Hollywood actress
CreditL cricket trolls

इस बात को सुनकर आपको जोर का झटका लगा होगा जोकि लाजमी है. लेकिन अब कोहली ने खुद इस बात को स्वीकार किया है तो फिर इसको लेकर चर्चाओं का बाजार तो गर्म होगा ही. साथ ही आपको बता दें कि, पेनिलोपे स्पेनिश अभिनेत्री हैं जो सोशल मीडिया पर भी काफी पोपुलर हैं. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि, क्या इस बात की खबर वाईफ अनुष्का को है.

बहरहाल ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब किसी स्टार ने अपने दिल की बात साझा की है. इससे पहले भी कई खिलाड़ियों का क्रश बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्रियां रह चुकी हैं.

Related posts

Leave a Reply