भारतीय टीम के कप्तान कोहली की करियर पर वीरू पाजी ने खुलासा, कुल 62 शतक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीरेंद्र सहवाग ने कोहली के शतको की किया भविष्यवाणी बताया पुरे करियर में सिर्फ इतने शतक ही लगा पायेंगे विराट कोहली 

वीरेंद्र सहवाग ने कोहली के शतको की किया भविष्यवाणी बताया पुरे करियर में सिर्फ इतने शतक ही लगा पायेंगे विराट कोहली

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अफ्रीका में एक शानदार और बहुत ही धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए अपनी शतकीय पारी से सभी को हैरान कर दिया. कोहली की अगुआई में भारतीय टीम ने अफ़्रीकी पिच और 25 सालों बाद ऐसी जीत हासिल की है. इस जीत के बाद क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े दिग्गज भी कोहली की इस शतकीय पारी की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. इस कड़ी में टीम के पूर्व ओपनर और दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने भी अब कुछ ऐसा कह दिया है जिसको सुनकर सभी एकदम हैरान से रह गए हैं. 

विराट कोहली ने अफ़्रीकी सरजमीं पर ऐसा कारनामा कर दिया है जो आज तक कोई भी नहीं कर सका है. साथ ही उन्होंने अपने बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन किया जिसको देख सभी लोग गदगद हो गए हैं. जी हां विराट की कप्तानी पर हमेशा से सवाल उठाने वाले महान बल्लेबाज और पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने टीम की ऐतिहासिक जीत की तारीफों के पूल बांध दिए हैं. साथ ही वीरू पाजी अब एक क्विज भी खेल रहे हैं जिसमे सोशल मीडिया यूजर्स से सवाल पूछने का चांस दे रहे हैं. इस सवाल के जवाब में वीरू ने कोहली की विराट कप्तानी को और उनके बल्लेबाजी क्रम को देखते हुए आने वाले समय में बनने वाले रिकॉर्ड का आकड़ा बता दिया है.

जी हां वीरेंद्र सहवाग ने कोहली के क्रिकेट करियर पर बात करते हुए कहा कि कोहली अपने पूरे करियर में कुल 62 शतक लगा लेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां हम बात कर रहे हैं ODI शतकों की जिसमे अभी कोहली के 35 शतक हो चुके हैं. गौरतलब है कि अफ्रीका के साथ खेले गई वनडे सीरिज में कोहली ने रिकॉर्ड की झड़ी लगा दी है और उनके बल्ले से निकले रनों ने भी कई दिग्गजों को पछाड़ दिया है.

वीरेंद्र सहवाग भी टीम की जीत के बाद एक क्विज खेल रहे हैं, जिसमे वह क्रिकेट फैंस से उनको सवाल पूछने का मौका दे रहे हैं.  इस कड़ी में निखिल मित्तल नाम के एक यूजर ने वीरू पाजी से साल 2019 में होने वाले क्रिकेट वर्ल्डकप में टीम इंडिया जीतेगी.

इसका जवाब देते हुए सहवाग ने कहा जीतने की बहुत ज्यादा सम्भावना है. भारतीय टीम के जीतने के बहुत ज्यादा अवसर हैं.

यहां देखें क्रिकेट फैंस के अन्य ख़ास सवाल…

Related posts

Leave a Reply