हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना से विराट कोहली हुए आहत, की ये मांग 1

भारत में कोरोना का संकट अपने सबसे बड़े दौर से गुजर रहा है, इसी बीच भारत के सबसे बड़े प्रदेश उत्तर प्रदेश में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आयी है। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में पिछले ही दिनों एक शर्मनाक वारदात हुई। जहां एक 19 साल की लड़की के साथ इंसान के रूप में दानवों ने अस्मत लूटने की घटना को अंजाम दिया है।

हाथरस में दरिंदो ने दिया सामूहिक रेप की घटना को अंजाम

एक ऐसी घटना जिसने मानवता को पूरी तरह से तार-तार करके रख दिया। उत्तरप्रदेश के हाथरस में इस घटना के बार पूरे देश में उबाल आ गया है। पूरे देश में इस घटना के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है।

हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना से विराट कोहली हुए आहत, की ये मांग 2

हाथरस की एक 19 साल की लड़की के साथ 14 सितंबर को कुछ दरिंदो ने सामूहिक रेप की शर्मनाक घटना को अंजाम तक पहुंचाया। जिसके बाद उस लड़की का दिल्ली स्थित सफरदजंग अस्पताल में इलाज चल रहा था।

लड़की हारी जिंदगी की जंग, सफरदजंग अस्पलात में मौत

लेकिन मंगलवार को सफदरजंग अस्पताल में लड़की जिंदगी की जंग को हार गई है जिसके बाद देशभर में रोष का माहौल है। इस दुष्कर्म की घटना में शामिल 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। लेकिन लोगों में उन चारों दरिंदो को फांसी देने की मांग जोरों पर है।

हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना से विराट कोहली हुए आहत, की ये मांग 3

हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना से विराट कोहली हुए आहत, की ये मांग 4

घटना उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले की है जहां चंदपा थाना स्थित एक गांव में 19 साल की लड़की के साथ कुछ दानवों ने सामूहिक बलात्कार की घटना कर इंसानियत को तार-तार कर दिया। इसके बाद लड़की का इलाज पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन वहां पीड़िता ने दम तोड़ दिया।

घटना से विराट कोहली हुए आहत, न्याय की मांग की

इस घटना के बाद देशभर में रोष व्याप्त है। जिसमें हर किसी को इस घटना ने आहत किया है। इसी तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को आहत किया है। विराट कोहली ने पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की है।

विराट कोहली ने मंगलवार को पीड़िता की मौत के बाद ट्वीट कर लिखा कि “हाथरस में जो हुआ वो अमानवीय और क्रूरता की हद से परे है। आशा है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को सजा मिलेगी।”