विराट कोहली

भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. बांग्लादेश की पहली पारी में 106 रन पर ऑल आउट होने के बाद टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी पिंक बॉल से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 347 रनों पर पारी घोषित कर दी. दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेशी टीम ने 152 रन पर अपने 6 विकेट्स गंवा दिए.

अपने कैच से खुश विराट कोहली ने दिया रिएक्शन

बांग्लादेश क्रिकेट टीम दूसरी पारी में भी भारतीय तेज गेंदबाजों के सामने घुटने टेकती नजर आई. इस दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक लाजवाब कैच लिया.

असल में इशांत शर्मा की बॉल पर इमरुल काइस के बल्ले के बाहरी किनारे से लगकर बॉल स्लिप में खड़े विराट कोहली के हाथ में पहुंच गई. लेकिन विराट का ये कैच देखने लायक था उन्होंने आखिरी वक्त तक बॉल को देखा और ये बेहतरीन कैच लिया. इसके बाद कप्तान भी अपने कैच से काफी खुश नजर आए.

विराट कोहली ने बनाया टेस्ट का 27वां शतक

विराट कोहली

कोलकाता टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 27वां शतक पूरा किया. जिसके बाद अब पिंक बॉल से अंतरराष्ट्रीय शतक बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं.

इतना ही नहीं बतौर कप्तान विराट ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने 41 शतक पूरे कर लिए हैं और रिकी पोन्टिंग की बराबरी कर ली है. आपको बता दें, पोन्टिंग ने भी बतौर कप्तान 41 शतक लगाए थे. इस मैच में विराट 136 रन बनाकर इबादत हुसैन की बॉल पर कैच आउट हो गए.

मजबूत स्थिति में है टीम इंडिया

INDvsBAN: इमरुल काइस का कैच लेने के बाद विराट कोहली ने दी दिलचस्प प्रतिक्रिया 1

भारतीय क्रिकेट टीम पहले डे-नाइट टेस्ट मैच में मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम 106 पर ही ढेर हो गई. इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने पिंक बॉल से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 9 विकेट के नुक्सान पर 347 रनों पर पारी घोषित की.

दूसरी पारी में भी बांग्लादेश की टीम भारतीय तेज गेंदबाजों के सामने लड़खड़ाती नजर आ रही है. मेहमान टीम ने 6 विकेट के नुक्सान पर 152 रन बनाए हैं. अभी भी टीम इंडिया 89 रनों से बांग्लादेश से आगे है.