कोरोना वायरस
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम 27 नवम्बर को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर निकल चुकी है. वहाँ भारतीय टीम टी 20 और टेस्ट सीरिज के मैचो का प्रतिनिधित्व करेगी. लेकिन चर्चा की बात ये है की 17 दिसम्बर सिडनी के मैदान में जो मैच शुरू होने वाले है उन मैचो पर सभी की नजरे टिकी हुई है. ऑस्ट्रेलिया से चल रहे अपने वनडे मैच की बात की जाय तो भारत को पहले और दूसरे दोनों मैचो में फिस्सडी साबित रहा है.

चूँकि भारतीय टीम बीते मैचो में ऑस्ट्रेलिया के स्कोर के लगभग बराबर पहुची थी तो ये मुकाबला और भी कड़ा साबित हो सकता है. बता दे विराट कोहली जो की भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान है वह जनवरी में पिता बनने वाले है. जानकारी हो उनकी पत्नी की जनवरी के महीने में डिलीवरी होने वाली है तो विराट सिर्फ पहले टेस्ट मैच में हीं टीम इंडिया के लिया कप्तानी कर सकेंगे.

बल्लेबाजी के लिय बहुत कम विकल्प रह जायेंगे

रविन्द्र जडेजा

भारतीय टीम में विराट के मौजूद ना होने की वजह से भारतीय टीम बल्लेबाजी में कमजोर होती नजर आएगी. बता दे विराट कोहली का बल्लेबाजी बहुत ही उम्दा रहती है किसी भी मैच विराट की बल्लेबाजी की वजह से हारता हुआ मैच हाथ में आ जाता है. जानकारी हो विराट के बीते ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच की तो उस समय विराट का बेहद ही उम्दा प्रदर्शन देखने को मिला था.

आने वाले तीनो टेस्ट मैचो में विराट कोहली के ना होने की वजह से भारतीय टीम मुश्किलो  में घिरती नजर आयेंगी. बात करे उनकी जगह बल्लेबाजी करने के लिए खिलाडियो के ऑप्शन की तो पहला नाम आता हैं केएल राहुल का जो की कोहली के बराबर तो नहीं पर उनके आसपास की बल्लेबाजी में ठीक ठाक साबित हो सकते है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse