WATCH: भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर, विराट कोहली टी-20 मैच के दौरान हुए चोटिल 1

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच मैच मोहाली में खेला जा रहा है। सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच के  बीच में ही भारतीय टीम और उनके फैन्स के लिए बुरी खबर आ गयी है।

विराट कोहली मैदान से बाहर

WATCH: भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर, विराट कोहली टी-20 मैच के दौरान हुए चोटिल 2

भारतीय कप्तान विराट कोहली को मैच के दौरान एक बार फिर पीठ में परेशानी हुई है। यही वजह है कि दक्षिण अफ्रीका पारी की अंतिम ओवर में वह मैदान से बाहर चले गये और रोहित शर्मा ने उनकी जगह कप्तानी की।

उनकी जगह नंबर 12 खिलाड़ी मनीष पांडे ने फील्डिंग की। इससे पहले विराट ने दक्षिण 12वें ओवर में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डी कॉक का हवा में उड़ते हुए बेहतरीन कैच भी लपका था।

पुरानी है परेशानी

WATCH: भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर, विराट कोहली टी-20 मैच के दौरान हुए चोटिल 3

विराट कोहली के पीठ की परेशानी काफी पुरानी है। इससे पहले पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर भी उनकी पीठ में परेशानी हुई थी। हालाँकि, इसके बावजूद उन्होंने मैच खेलना जारी रखा था और शायद यह परेशानी फिर शुरू हो गयी है।

उनकी परेशानी बढती है तो भारतीय टीम की परेशानी भी बढ़ सकती है। भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद टेस्ट मैच खेलना है और कप्तान का पूरी तरह फिट रहना काफी आवश्यक है।

अंतिम मैच में बैठेंगे बाहर?

WATCH: भारतीय फैंस के लिए बुरी खबर, विराट कोहली टी-20 मैच के दौरान हुए चोटिल 4

टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम अंतिम टी-20 मुकाबले में विराट कोहली को आराम दे सकती है। उनकी परेशानी पर टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है लेकिन जल्द ही इसके बारे में बयान आ सकता है।

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 5 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाये हैं। इससे पहले सीरीज पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इस मैच को भारत अपने नाम कर लेती है तो विराट को आराम दिया जा सकता है।

देखें वीडियो:

https://twitter.com/MohitDa29983755/status/1174344128521334784?s=20