वीडियोः हार्दिक पांड्या को आउट न देने पर भड़के विराट कोहली,अंपायर ने

Trending News

Blog Post

IPL 2018

वीडियोः हार्दिक पंड्या को आउट न देने पर अम्पायर से उलझे विराट कोहली, अम्पायर ने दिया शानदार जवाब 

वीडियोः हार्दिक पंड्या को आउट न देने पर अम्पायर से उलझे विराट कोहली, अम्पायर ने दिया शानदार जवाब

वानखेडे़ में मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 6 विकेट खोते हुए 213 रन का विशाल लक्ष्य आरसीबी के सामने रखा।

मुंबई इंडियंस की शुरूआत खराब लेकिन इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और एविन लुईस ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को मुश्किलों से उबरा। हालांकि इस मैच के दौरान हाई वोल्टेज बहस भी देखने को मिली।

हार्दिक पंड्या के आते ही हुआ विवाद

किरॉन पोलार्ड के आउट होने के बाद उनकी जगह में हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी करने उतरे। गेंदबाजी का दरोमदार क्रिस वॉक्स के हाथों में थी। क्रिस वॉक्स की गेंद को हार्दिक पांड्या ड्राइव खेलना चाहते थे, लेकिन वो बल्ले के पास से निकलते हुए सीधे विकेटकीपर के दस्तानों जा पहुंची।

हार्दिक पांड्या को पूरा भरोसा था कि वो नॉट आउट हैं। इसके बाद उन्होंने तुरंत डीआरएस ले लिया। थर्ड अंपायर ने हार्दिक पांड्या को नॉट आउट करार दिया।

अंपायर के निर्णय पर भड़क उठे कोहली

मेन अंपायर ने अपना नॉट का निर्णय दिया। इसके बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अंपायर से उलझ गए। गुस्से से लाल विराट अंपायर से सवाल जवाब करने लगे।  हालत ये थी कि मेन अंपायर विराट को सफाई देते हुए नजर आए। हालांकि बाद में कोहली हंसने भी लगे। लेकिन यह कोई पहला मौका नहीं है,जब विराट ने अंपायर के निर्णय पर उंगली उठाई।

पहले भी कट चुकी है मैच फीस

राष्ट्रीय टीम में खेलते हुए भी अफ्रीका में टेस्ट मैच के दौरान कोहली ने अंपायर से बहस की थी। इस दौरान नाराज आईसीसी ने विराट की मैच फीस का 15 प्रतिशत हिस्सा काट लिया था।

आईपीएल के कई मैचों में भी विराट को अंपायर से बहस करते देखा गया था। आज के मैच में हार्दिक पांड्या को नॉट आउट देने के बाद कोहली ने अजीब रिएक्शन अंपायर को दिया।

मैच में आरसीबी की स्थिति

वानखेड़े में खेले जा रहे मैच में आरसीबी की स्थिति काफी खराब है।  5 ओवर में आरसीबी का स्कोर 50 रन और दो बड़े विकेट गिर चुके हैं। एबी डीविलियर्स 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं डी कॉक ने 25 रन की पारी खेली। आर्टिकल लिखने तक आरसीबी का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 7 ओवर में 59 रन बन गए।

 

 

यहां देखे वीडियोः

Related posts

प्रातिक्रिया दे