अतुल वासन ने बताया विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को लगता है की दुब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली की बीसीसीआई को सुझाव सितम्बर में इस देश में हो आईपीएल का आयोजन 

विराट कोहली की बीसीसीआई को सुझाव सितम्बर में इस देश में हो आईपीएल का आयोजन

विश्व भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब तक इसके कारण 3.40 लाख लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 53.27 लाख लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. क्रिकेट इससे बहुत प्रभावित है. पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अतुल वासन ने बताया की विराट कोहली का मानना है की दुबई में आईपीएल 2020 खेला जा सकता है.

अतुल वासन ने आईपीएल 2020 को लेकर दिया बड़ा बयान

अतुल वासन

भारत में अब तक कोरोना वायरस से 1.25 लाख लोग प्रभावित हुए हैं. जबकि 51.78 लोग इस बीमारी से ठीक हो गये हैं. हालाँकि अब तक 3.7 हजार लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जिसके कारण ही भारत में अब तक 31 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है. जिसके कारण क्रिकेट बंद है. जिसके कारण खिलाड़ी घर बैठे है और सोशल मीडिया पर एक्टिव है. इसी बीच पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अतुल वासन ने आईपीएल 2020 को लेकर स्पोर्ट्सकीड़ा से अपनी बातचीत में कहा कि

” सच में इस बारें में बहुत ज्यादा चर्चा हो रही है. मैं कुछ खिलाड़ियों से बात कर रहा था, विराट कोहली से भी जहाँ पता चला की एक मौका हो सकता है हमारे पास, सितंबर में दुबई में किस तरह के प्रारूप में आईपीएल आयोजित किया जा सकता है. इसलिए मुझे लगता है की फोकस कहाँ है.”

दुबई में आईपीएल को लेकर चल रही है चर्चा

अतुल वासन

आईपीएल 2020 को लेकर चर्चा की वो सितंबर में दुबई में खेला जा सकता है. जिसका कारण है की आईपीएल का होना बीसीसीआई के लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण भी है. कोरोना वायरस को लेकर दुबई ने बहुत अच्छे से काम किया है. जिसके कारण वहां पर स्थिति बहुत ज्यादा कंट्रोल में नजर आ रही है. इससे पहले भी 2014 में जब भारत में चुनाव हुए थे.

उस समय आईपीएल का एक पार्ट दुबई में ही खेला गया था. इस पर भी आईपीएल को छोटे भाग में करने का फैसला बीसीसीआई कर सकती है. जिसके कारण लीग के आयोजन में बड़ी परेशानी नहीं नजर आती है. जिससे बीसीसीआई अपने आर्थिक नुकसान से भी बच जाएगी. जोकि इस समय सबसे ज्यादा अहम भी है.

खिलाड़ियों की नजरें अभी भी हैं आईपीएल पर

आईपीएल

ऐसा नहीं है की मात्र बीसीसीआई ही आईपीएल को लेकर आशावान है. खिलाड़ियों को भी इस लीग के नहीं होने से आर्थिक नुकसान होगा. जिससे कोई भी खिलाड़ी इस बुरे दौर में जूझना नहीं चाहता है. जिन खिलाड़ियों का नीलामी का समय अच्छा गया है. उनकी उम्मीद और ज्यादा बढ़ी हुई है. जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस का नाम भी शामिल है.

Related posts