आईपीएल को लेकर NZ में फैन ने पूछा-13क्या होगा कोहलिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड में दर्शकों के बीच दिखा मजेदार पोस्टर, फैन ने पूछ लिया ’13 क्या होगा कोहली-या’… 

न्यूजीलैंड में दर्शकों के बीच दिखा मजेदार पोस्टर, फैन ने पूछ लिया ’13 क्या होगा कोहली-या’…

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज में अब तक टीम इंडिया 2-0 की बढ़त बना ली है. दोनों मैच ऑकलैंड के इडेन पार्क में खेले गए, जिसमें टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की. मगर ऑकलैंड में खेले गए पहले टी20 मैच में दर्शकों के बीच आईपीएल से रिलेटेड एक पोस्टर नजर आया था. इसपर अब एक बार फिर आरसीबी कप्तान विराट कोहली का मजाक उड़ाया जा रहा है.

तेरा क्या होगा कोहलिया…

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 को लेकर फैंस का उत्साहित हैं. सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा तो हो ही रही है मगर साथ ही साथ न्यूजीलैंड में खेले गए पहले टी20 मैच में दर्शकों के बीच एक फैन के हाथ में एक पोस्टर नजर आया. इसपर फैन ने सोले के मशहूर डायलॉग तेरा क्या कालिया… कि जगह लिखा था कि ’13 क्या होगा कोहली-या? ‘.

13 वां संस्करण जीतने के लिए उसका होगा? उनके द्वारा बनाई गई हलचल के बारे में इंटरव्यू में कहा, मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन हूं और मैंने इंडियन प्रीमियर लीग जीतने के लिए 12 साल इंतजार किया है. यह संकेत उसे बताने के लिए है कि 13 वां सीजन है जब वह इंडियन प्रीमियर लीग जीतता है, मैं वास्तव में अपने दिल से उम्मीद करता हूं!

ट्विटर पर उड़ा आरसीबी कप्तान कोहली का मजाक

आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है आरसीबी

आईपीएल

आईपीएल के 12 सीजन खेल चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर अब तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है. आखिरी बार 2016 में ही फ्रेंचाइजी ने फाइनल तक का सफर तय किया था लेकिन खिताबी जीत दर्ज नहीं कर सकी थी. हालांकि कोहली ने बतौर कप्तान अपनी बल्लेबाजी से काबीलियत साबित किया है.

आईपीएल 2016 में 973 रन और 4 शतक लगाने वाले कोहली के नाम ही आईपीएल में सर्वाधिक रनों का भी रिकॉर्ड दर्ज हैं. लेकिन अब देखना यह होगा कि कप्तान के तौर पर विराट कोहली इस बार क्या नया करते हैं.

Related posts