फखर जमान ने कोहली को लेकर बोली ऐसी बात, जीत लिया करोड़ो का दिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली को अपना रोल मॉडल बताते हुए फखर जमान ने कहा कुछ ऐसा पिघल जाए करोड़ो भारतीयों का दिल 

विराट कोहली को अपना रोल मॉडल बताते हुए फखर जमान ने कहा कुछ ऐसा पिघल जाए करोड़ो भारतीयों का दिल

विराट कोहली इंग्लैंड की धरती पर शानदार प्रदर्शन कर रहे है. वह तीन टेस्ट मैचों में दो शतक व दो अर्धशतक बना चुके है. विराट कोहली अबतक पांच मैचों की इस टेस्ट सीरीज के शुरूआती तीन टेस्ट मैचों में 73.33 की औसत से 440 रन बना चुके है.

विराट की बल्लेबाजी से फखर जमान प्रभावित 

विराट कोहली को अपना रोल मॉडल बताते हुए फखर जमान ने कहा कुछ ऐसा पिघल जाए करोड़ो भारतीयों का दिल 1

बता दें, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी से पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज फखर जमान भी खासे प्रभावित है. विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर पाकिस्तान के स्टार ओपनर बल्लेबाज फखर जमान ने एक इंटरव्यू दिया है.

उन्होंने अपने बयान में विराट कोहली के बल्लेबाजी की तारीफ की है और साथ ही कहा है, कि वह खुद भी विराट कोहली की बल्लेबाजी से काफी कुछ सीखते है.

मैं विराट की बल्लेबाजी देखकर काफी कुछ सीखता हूं 

विराट कोहली को अपना रोल मॉडल बताते हुए फखर जमान ने कहा कुछ ऐसा पिघल जाए करोड़ो भारतीयों का दिल 2

पत्रकार : भारत की टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के साथ चल रही है. आप विराट कोहली के बल्लेबाजी प्रदर्शन से कितना प्रभावित हुए हैं?

फखर जमान : “इसमें कोई संदेह नहीं है कि विराट कोहली एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है. सभी जानते है, कि वह अपनी बल्लेबाजी के लिए कितनी कड़ी मेहनत करते है. मुझे लगता है, कि वह किसी भी खिलाड़ी के लिए  सबसे अच्छा रोल मॉडल है.

मैं वास्तव में विराट कोहली की बल्लेबाजी को देखने का आनंद लेता हूं और मुझे लगता है कि मैं इस मास्टर बल्लेबाज को देखकर बहुत कुछ सीखता हूं.”

शानदार रहा है अबतक का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर 

विराट कोहली को अपना रोल मॉडल बताते हुए फखर जमान ने कहा कुछ ऐसा पिघल जाए करोड़ो भारतीयों का दिल 3

बता दें, कि फखर जमान का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर अबतक काफी शानदार रहा है. वह वनडे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में दोहरा शतक भी बना चुके है.

फखर जमान ने पाकिस्तान की टीम के लिए कुल 18 वनडे मैच खेल लिए है. जिसमे उन्होंने 76.07 की शानदार औसत से 1065 रन बना लिए है. वह 3 शतक और 6 अर्धशतक अपने वनडे क्रिकेट करियर में लगा चुके है. फखर जमान 22 टी-20 मैचों में 30.76 की औसत से 646 रन बना चुके है.

Related posts

Leave a Reply