विराट कोहली को पाकिस्तानी फैन कर रहे हैं अपने देश में खेलने का आग्रह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली के अपने देश में खेलने की जताई चाहत, अब भारतीय फैंस दे रहे ये नसीहत 

इस पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली के अपने देश में खेलने की जताई चाहत, अब भारतीय फैंस दे रहे ये नसीहत

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को आज हर क्रिकेटिंग देश अपनी सरजमीं पर खेलते हुए देखना चाहता है। विराट कोहली मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं जिनको हर क्रिकेट फैंस अपने देश में उन्हें अपनी आंखों से खेलते हुए देखने की चाहत रखता है।

विराट कोहली अपने 11 साल के करियर में अभी तक नहीं खेले हैं पाकिस्तान में

वैसे विराट कोहली अपने इन 11 साल के क्रिकेटर करियर में लगभग तमाम बड़े क्रिकेट देशों में खेल चुके हैं और अपने नाम का डंका भी बजा चुके हैं। लेकिन अब भी विराट कोहली के पाकिस्तान में खेलने का इंतजार है।

विराट कोहली के इंटरनेशनल क्रिकेट में एन्ट्री किए हुए 11 साल का समय बित चुका है लेकिन अब भी उन्हें पाकिस्तान की सरजमीं पर खेलने का मौका हाथ नहीं लगा है।

एक पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली को पाकिस्तान में खेलने का किया आग्रह

भारत और पाकिस्तान की राजनीतिक गलियारों में पिछले कई सालों से जबरदस्त तनाव का माहौल रहा है और पाकिस्तान में बढ़ते आतंकवाद के खतरें को देखते हुए भारतीय टीम ने 2006 के बाद से पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है।

ऐसे में 2008 में अपने करियर का आगाज करने वाले विराट कोहली को पाकिस्तान में खेलने का मौका ही नहीं मिल सका है। अब पाकिस्तानी फैंस का भी विराट कोहली को अपने देश में खेलते हुए देखने के लिए छटपटा रहे हैं और पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज के दौरान एक पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली से आग्रह किया है।

पाकिस्तान में बड़े लंबे समय के बाद किसी टीम ने दौरा किया है और एक बार फिर से पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत की तरफ कदम बढ़ाए हैं। इसी को देखते हुए एक पाकिस्तानी फैन ने बैनर लेकर विराट कोहली को पाकिस्तान में खेलते हुए देखने की चाहत जतायी है।

विराट कोहली को अपने वतन खेलते देखने वाले बैनर पर ट्वीटर रिएक्शन

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज के दौरान लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में एक पाकिस्तानी फैन ने बैनर पर लिखा है कि विराट कोहली आपको हम पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

फिर क्या था इसको लेकर ट्वीटर पर जोरदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। जिसमें पाकिस्तानी दूसरे फैन विराट कोहली से निवेदन कर रहे हैं कि वो पाकिस्तान में उनके दर्शकों के सामने खेले। पाकिस्तान के फैन कोहली को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts